scriptUP Top News : योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी | Lucknow Yogi Cabinet meeting today Many Proposal Approve UP Top News | Patrika News
लखनऊ

UP Top News : योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

लखनऊJan 25, 2021 / 12:45 pm

Mahendra Pratap

UP Top News : योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

UP Top News : योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

नोएडा. यूपी पुलिस माइक्रोसाफ्ट से सीखेगी डिजिटल पुलिसिंग, क्राइम पर नकेल कसने और दक्षता और बढ़ाने के लिए एमओयू, सेंटर ऑफ एक्सिलेंस स्थापित करने वाली देश की पहली पुलिस।

लखनऊ. यूपी के डीएम और एसपी अब भविष्य के अफसर भी करेंगे तैयार, अभ्युदय कोचिंग सेंटर में गरीब प्रतियोगी छात्रों को पढ़ाएंगे, सीएम ने की घोषणा, हर जिले में खुलेगा सेंटर, विषय विशेषज्ञ होंगे नियुक्ति, वर्चुअल-फिजिकल होगी पढ़ाई।
प्रयागराज.संगम की रेती पर अतिथि देवो भव का पाठ, विदेशी जान रहे कल्पवास का राज, सीख रहे भारतीय संस्कृति और सभ्यता के मूल्य, कर रहे हैं रिसर्च गंदगी में भी क्यों नहीं फैलता संक्रमण, क्यों नहीं होती फूड प्वाइजिनिंग।
लखनऊ. योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी,आईटी और इलेक्ट्रानिक्स विभाग के डाटा सेंटर नीति सहित कई अन्य फैसले होंगे, विधानमंडल सत्र बुलाए जाने संबंधी प्रस्ताव को दी जाएगी मंजूरी।
नोएडा. आज और कल दिल्ली जाने वाली सड़कों पर ट्रैक्टर राज, यमुना और आगरा एक्सप्रेस वे पर 26 तक ट्रैक्टर चढऩे पर लगी रोक।

प्रयागराज. यूपी के डीजीपी को हाईकोर्ट का आदेश, अगले तीन माह तक हर कोई पहने मास्क, कोर्ट ने कहा -वैक्सीनेशन में अभी समय लगेगा, इसलिए ढिलाई कतई बर्दाश्त नहीं।
लखनऊ. स्ट्रीट बेंडरों को कर्ज देने में यूपी टॉप पर, पश्विम बंगाल फिसड्डी, योगी बोले- अब तो सभी बोल रहे जय श्रीराम।

Home / Lucknow / UP Top News : योगी सरकार की कैबिनेट बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो