scriptमहिला को भेजे 100 से ज्यादा गंदी फिल्में, फिर फोन करके पूछा ये सवाल.. थोड़ी देर में हुआ कुछ ऐसा किया.. | man sent aslil video on mobile to woman doctor | Patrika News
लखनऊ

महिला को भेजे 100 से ज्यादा गंदी फिल्में, फिर फोन करके पूछा ये सवाल.. थोड़ी देर में हुआ कुछ ऐसा किया..

युवक ने डॉक्टर से कहा कि वीडियो देखी क्या, व लगातार भेजने की बात कही

लखनऊApr 19, 2019 / 11:18 am

Ruchi Sharma

news

महिला को भेजे 100 से ज्यादा गंदी फिल्में, फिर फोन करके पूछा ये सवाल.. थोड़ी देर में हुआ कुछ ऐसा किया..

उन्नाव. जिले में एक महिला डॉक्टर से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है, जहां एक निजी अस्पताल की गायनकोलॉजिस्ट व परिवार परामर्श केंद्र की सलाहकार के मोबाइल पर अज्ञात युवक ने सौ से अधिक अश्लील वीडियो भेज दिए। डॉक्टर ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक की छानबीन कर रही है।

शहर की महिला डॉक्टर का आवास विकास में ही निजी अस्पताल है। वह परिवार परामर्श केंद्र में बतौर सलाहकार भी काम करती हैं। कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक 16 अप्रैल को उनके पास अज्ञात नंबर से एक कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने व्हाट्सएप नंबर चेक करने की बात कही।

उन्होंने जब व्हाट्सएप देखा तो उसमें उसी नंबर से कई सारे अश्लील वीडियो मिले। उन्होंने युवक को जब फोन किया तो युवक ने डॉक्टर से कहा कि वीडियो देखी क्या, व लगातार भेजने की बात कही। उन्होंने अपने डॉक्टर पति को मामले से अवगत कराया।
डॉक्टर पति ने जब युवक को फोन किया तो उसने उन्हें भी वीडियो भेज दिए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी दिनेशचंद्र मिश्रा ने बताया कि जांच की जा रही है।

Home / Lucknow / महिला को भेजे 100 से ज्यादा गंदी फिल्में, फिर फोन करके पूछा ये सवाल.. थोड़ी देर में हुआ कुछ ऐसा किया..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो