scriptफेसबुक पर वायरल हुई लड़की की तस्वीर और टूट गई शादी | marriage breaks as girls pictures go viral on facebook | Patrika News
लखनऊ

फेसबुक पर वायरल हुई लड़की की तस्वीर और टूट गई शादी

लड़की के भाई के नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफ़ाइल बनाकर लड़की की तस्वीरें शेयर कर दी गई हैं

लखनऊOct 29, 2017 / 03:54 pm

Laxmi Narayan

Lucknow News
लखनऊ. एक लड़की की शादी तय होने के बाद किसी सिरफिरे ने उसकी जिंदगी बर्बाद करने के मकसद से एक खतरनाक साजिश रच डाली। इस लड़की के भाई के नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफ़ाइल बनाकर लड़की की तस्वीरें शेयर कर दी गई हैं जिस पर बेहद अश्लील और भद्दे कमेंट हो रहे हैं। मामला सामने आने के बाद लड़केवालों ने शादी करने से मना कर दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामला राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके का बताया जा रहा है।
फर्जी प्रोफ़ाइल से शेयर हुई तस्वीर

बताया जा रहा है कि युवती के भाई के नाम की फर्जी फेसबुक प्रोफ़ाइल से उसकी तस्वीरें शेयर की गई हैं। इस तस्वीर पर लोग अश्लील कमेंट करने लगे तो बात घर-परिवार के साथ ही लड़के पक्ष के लोगों तक भी पहुंची। युवती की कुछ ही समय पहले शादी तय हुई है। लड़के पक्ष के लोगों ने अब शादी करने से इंकार कर दिया है। परिवार के लोग यह पता लगाने में जुटे हैं कि किस सिरफिरे ने इस कारनामे को अंजाम दिया है।
केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू

लड़की के भाई ने कृष्णानगर कोतवाली में अज्ञात जालसाज के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले लड़की के भाई को उसके दोस्तों ने इन तस्वीरों के बारे में बताया था, जिसके बाद सर्च करने पर मामला सही पाया गया। यह भी बताया कि तस्वीर को अश्लील कमेंट के साथ काफी शेयर किया जा रहा है। कृष्णानगर कोतवाली प्रभारी अनिल पाण्डेय के मुताबिक इस मामले में केस दर्ज कर जालसाज की तलाश की जा रही है। मामले में साइबर सेल की मदद ली जा रही है। इसके साथ ही कोशिश की जा रही है कि काउंसलिंग के माध्यम से दोनों परिवारों के रिश्ते को टूटने से बचाया जा सके।

Home / Lucknow / फेसबुक पर वायरल हुई लड़की की तस्वीर और टूट गई शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो