scriptनोटबंदी को मायावती ने बताया अपरिपक्व फैसला, प्रियंका ने कहा नष्ट की अर्थव्यवस्था | mayawati and priyanka gandhi statement on demonetisation | Patrika News
लखनऊ

नोटबंदी को मायावती ने बताया अपरिपक्व फैसला, प्रियंका ने कहा नष्ट की अर्थव्यवस्था

– बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती ने नोटबंदी को बताया अपरिपक्व फैसला
– प्रियंका गांधी ने नोटबंदी को बताया अर्थव्यवस्था नष्ट करने का कारण

लखनऊNov 08, 2019 / 12:09 pm

Karishma Lalwani

नोटबंदी को मायावती ने बताया अपरिपक्व फैसला, प्रियंका ने कहा नष्ट की अर्थव्यवस्था

नोटबंदी को मायावती ने बताया अपरिपक्व फैसला, प्रियंका ने कहा नष्ट की अर्थव्यवस्था

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (BSP) की नेता मायावती (Mayawati) ने 24 साल पहले हुए गेस्ट हाउस कांड (Guest House Kand) में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खिलाफ केस वापस लेने के बाद ट्वीट कर एक अन्य मसले पर अपनी बात रखी है। शुक्रवार को नोटबंदी (Demonetisation) के तीन साल पूरे होने पर बसपा प्रमुख मायावती व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) वाड्रा ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने नोटबंदी को जल्दबाजी व अपरिपक्व तरीके से लिया गया फैसला बताया, तो वहीं प्रियंका ने इसे अर्थव्यवस्था की बर्बादी का कारण बताया।
मायावती ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी की केन्द्र सरकार द्वारा बिना पूरी तैयारी के जल्दबाजी व अपरिपक्व तरीके से किये गये नोटबन्दी का दुष्परिणाम पिछले तीन वर्षों में विभिन्न रूपों में जनता के सामने लगातार आ रहा है बल्कि देश में बढ़ती बेरोजगारी व बिगडत़ी आर्थिक स्थिति इसी का मुख्य कारण है जिसपर जनता की पैनी नजर है।
https://twitter.com/Mayawati/status/1192674656018239488?ref_src=twsrc%5Etfw
नोटबंदी ने नष्ट की अर्थव्यवस्था: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नोटबंदी को सारी बीमारियों का शर्तिया इलाज बताया है। प्रियंका ने कहा कि नोटबंदी के तीन साल पूरे हो गए। सरकार और इसके नीमहक़ीमों द्वारा किए गए ‘नोटबंदी सारी बीमारियों का शर्तिया इलाज’ के सारे दावे एक-एक करके धराशायी हो गए। नोटबंदी एक आपदा थी जिसने हमारी अर्थव्यवस्था नष्ट कर दी। प्रियंका ने सवाल किया कि आखिर इस ‘तुगलकी’ कदम की जिम्मेदारी अब कौन लेगा?
https://twitter.com/hashtag/3YrsOfDeMoDisaster?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 8 नवंबर, 2016 को 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट बंद कर नोटबंदी का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव के बाद कांग्रेस ने घोषित किए 13 नए नाम, मिली ये जिम्मेदारी

Home / Lucknow / नोटबंदी को मायावती ने बताया अपरिपक्व फैसला, प्रियंका ने कहा नष्ट की अर्थव्यवस्था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो