scriptजम्मू-कश्मीर में विधानसभा का आमचुनाव लोकसभा चुनाव के साथ न कराना मोदी सरकार की विफलता: मायावती | mayawati criticize central government jammu kashmir policy | Patrika News
लखनऊ

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा का आमचुनाव लोकसभा चुनाव के साथ न कराना मोदी सरकार की विफलता: मायावती

चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव और चार राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान करने के बाद विवाद शुरू हो गया है

लखनऊMar 11, 2019 / 12:37 pm

Karishma Lalwani

mayawati

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा का आमचुनाव लोकसभा चुनाव के साथ न कराना मोदी सरकार की विफलता: मायावती

लखनऊ. चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव और चार राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान करने के बाद विवाद शुरू हो गया है। जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव न कराने पर पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला के बाद अब बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने केंद्र सरकार पर निशाना साध कर कश्मीर नीति पर सावल उठाये हैं।
कश्मीर नीति की विफलता पर उठाये सवाल

मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा का आमचुनाव लोकसभा चुनाव के साथ न कराना मोदी सरकार की कश्मीर नीति की विफलता को दर्शाता है। मायावती ने सवाल किया है कि जो सुरक्षा बल लोकसभा चुनाव करा सकते हैं वहीं उस दिन वहां विधानसभा चुनाव क्यों नहीं करा सकते?
https://twitter.com/Mayawati/status/1104967125817536523?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि सुरक्षा के लिहाज से जम्मू-कश्मीर की छह लोकसभा सीटों पर पांच चरणों में चुनाव कराए जाएंगे। अतिसंवेदनशील और आतंकवाद से सबसे ज्यादा प्रभावित माना जाने वाला क्षेत्र अनंतनाग लोकसभा सीट पर तीन चरणों में चुनाव होगा।
अच्छे दिन और लुभावने वादों का क्या हुआ

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने भाजपा द्वारा दिए गए अच्छे दिन के नारे और वादों पर भी सवाल उठाये। मायावती ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान कर रही है। लेकिन पहले भाजपा यह बताए कि करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगारों आदि को बताये कि अच्छे दिन लाने व अन्य लुभावने चुनावी वायदों का क्या हुआ?
https://twitter.com/Mayawati/status/1104967124240486400?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो