scriptपीएम मोदी को खुली छूट देने के बजाय आयोग को निष्पक्ष काम करना चाहिए: मायावती | mayawati on chunav ayog said pm should not be given free exemption | Patrika News
लखनऊ

पीएम मोदी को खुली छूट देने के बजाय आयोग को निष्पक्ष काम करना चाहिए: मायावती

– मायावती ने साधा चुनाव आयोग पर निशाना- पीएम के विमान की रोक पर उठाए सवाल- कहा आयोग को निष्पक्ष होकर करना चाहिए काम

लखनऊApr 19, 2019 / 02:54 pm

Karishma Lalwani

mayawati

पीएम मोदी को खुली छूट देने के बजाय आयोग को निष्पक्ष काम करना चाहिए: मायावती

लखनऊ. बहुजन सामज पार्टी की मुखिया मायावती ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विमान की कथित रूप से तलाशी लेने वाले अधिकारी के निलंबन पर चुनाव आयोग को घेरा। मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग के पास ऐसा कौनसा अधिकार है जिससे उसे पीएम के विमान तलाशी पर रोक लगा दी। मायावती ने कहा कि वे पूर्व सीईसी एसवाई कुरैशी द्वारा दिए गए बयान से सहमत हैं कि ऐसी कार्रवाई अनुचित है। आयोग द्वारा पीएम मोदी को खुली छूट देने की बजाय उसे निष्पक्ष काम करना चाहिए।
https://twitter.com/Mayawati/status/1119112320167239681?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हेलीकॉप्टर की कथित रूप से जांच करने के लिए निर्वाचन आयोग ने ओडीसा के जनरल पर्यवेक्षक को निलंबित कर दिया। आयोग की ओर से जारी आदेश के अनुसार, कर्नाटक कैडर के 1996 बैच के आईएएस अधिकारी मोहम्मद मोहसिन ने एसपीजी सुरक्षा से जुड़े निर्वाचन आयोग के आदेश का पालन नहीं किया। इसके लिए जिला कलेक्टर और पुलिस महानिदेशक की रिपोर्ट के आधार पर आयोग ने सम्बलपुर के जनरल पर्यवेक्षक को निलंबित कर दिया। सम्बलपुर में प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर की जांच करना निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के खिलाफ माना गया है।

Home / Lucknow / पीएम मोदी को खुली छूट देने के बजाय आयोग को निष्पक्ष काम करना चाहिए: मायावती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो