scriptबसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा – आरक्षण के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी | mayawati tweet on pm narendra modi reservation aarakshan | Patrika News
लखनऊ

बसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा – आरक्षण के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

– मायावती ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर बोला हमला- मोदी सरकार पर विपक्ष द्वारा अक्सर आरक्षण को कमजोर करने के आरोप लगते रहे हैं। – जिस पर पीएम मोदी ने एक चुनावी सभा में आरक्षण को कभी भी खत्म न होने देने का वादा जनता से किया था।

लखनऊApr 24, 2019 / 11:30 am

आकांक्षा सिंह

lucknow

बसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा – आरक्षण के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने आरक्षण को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट किया कि पीएम श्री मोदी द्वारा आरक्षण पर भी देश को गुमराह करने का प्रयास जारी है कि इसे खत्म नहीं किया जाएगा जो वास्तव में इनकी एक और जुमलेबाजी है क्योंकि कांग्रेस की तरह इनके शासनकाल में भी एससी/ एसटी /ओबीसी आरक्षण की व्यवस्था को पूरी तरह से निष्क्रिय व निष्प्रभावी बना दिया गया है,क्यों?

 

 

https://twitter.com/Mayawati/status/1120908238445260800?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा, दलितों, आदिवासियों व ओबीसी वर्गों के लिए सरकारी नौकरियों में आरक्षित लाखों पदों को नहीं भर कर इन उपेक्षित वर्गों के लोगों का हक मारने का काम क्यों बीजेपी की केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा लगातार किया जा रहा है? बीजेपी व पीएम श्री मोदी पहले इसका भी हिसाब-किताब दें। दरअसल, मोदी सरकार पर विपक्ष द्वारा अक्सर आरक्षण को कमजोर करने के आरोप लगते रहे हैं। जिस पर पीएम मोदी ने एक चुनावी सभा में आरक्षण को कभी भी खत्म न होने देने का वादा जनता से किया था।
https://twitter.com/Mayawati/status/1120908236876652544?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / बसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा – आरक्षण के मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो