scriptमोनालिसा ने फिर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, देखिये तस्वीरें | Monalisa looks amazing in black skirt and top see pics | Patrika News
लखनऊ

मोनालिसा ने फिर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, देखिये तस्वीरें

मोनालिसा ने अभी हाल में ही इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट और पिंक टॉप में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस का नेचुरल लुक देखने के लिए मिल रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। देखिये उनकी वो दिलकश और बेहतरीन फोटो जिसने मचा दी है सनसनी।

लखनऊFeb 16, 2022 / 08:07 pm

Vivek Srivastava

मोनालिसा ने फिर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, देखिये तस्वीरें

मोनालिसा ने फिर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, देखिये तस्वीरें

Monalisa: मोनालिसा को यू हीं भोजपुरी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री नहीं कहा जाता है। मोनालिसा ने अभी हाल में ही इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट और पिंक टॉप में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस का नेचुरल लुक देखने के लिए मिल रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो हर फोटोज में अपनी दिलकश अंदाज दिखा रही हैं। जहां फैंस मोनालिसा की फोटोज को दिल हार गए हैं और जमकर तारीफें कर रहे हैं। ऐसे में उनकी ननद रिया सिंह का तो रिएक्शन देखते ही बन रहा है। उन्होंने कमेंट बॉक्स में हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देख हर कोई दांत तले उंगलियां दबा रहा है।
मोनालिसा ने ये तस्वीरें वैलेंटाइन डे के बाद शेयर की है। जिसमें उनकी खूबसूरती देख हर कोई दांत तले उंगलियां दबा रहा है। अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है। इसमें देखा जा सकता है कि वो ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट और पिंक टॉप में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है।
देखिये उनकी कुछ दिलकश तस्वीरें –

monalisa_1.jpg
फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

monalisa_4.jpg
तस्वीरों में उनकी फिटनेस और खूबसूरती को देख लोग उनके कायल हो रहे हैं।

monalisa_4.jpg
दो चोटी में तो और भी प्यारी लग रही हैं।
monalisa_7.jpg
उनकी फोटो को हजारों लोगों ने लाइक किया है।

monalisa_3.jpg
आपको बता दें कि मोनालिसा इन दिनों ढेर सारे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। उनके पास बैक टू बैक कई फिल्में और वेब सीरीज हैं। फैंस को भी उनकी वेब सीरीज का बेसब्री इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो