scriptअखिलेश पर बरसे मुलायम सिंह- ‘जो पिता का न हो सका, वो किसी और का क्या होगा’ | mulayam singh yadav serious comment on akhilesh yadav | Patrika News
जयपुर

अखिलेश पर बरसे मुलायम सिंह- ‘जो पिता का न हो सका, वो किसी और का क्या होगा’

मुलायम ने कहा कि उन्होंने चुनाव जीतने पर अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाया। देश में किसी और नेता ने अब तक ऐसा नहीं किया।

जयपुरApr 01, 2017 / 03:34 pm

समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव अपने बेटे अखिलेश यादव पर एक बार फिर जमकर बरसे। मैनपुरी में आयोजित एक कार्यक्रम में मुलायम ने अखिलेश को खरी-खरी सुनाई। मुलायम सिंह ने कहा कि कन्नौज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान का उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बड़ा असर हो गया। 
मोदी ने कहा था कि जो बेटा अपने बाप का नहीं हो सकता है, वह आपका क्या होगा। अखिलेश यादव को लेकर शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव ने कहा कि यह बात सही है। मुलायम ने कहा कि जो अपने पिता का नहीं हो सकता है वो किसी का कभी सगा नहीं हो सकता। 
मुलायम ने कहा कि उन्होंने चुनाव जीतने पर अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाया। देश में किसी और नेता ने अब तक ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा कि इतना अपमान मेरा कभी नहीं हुआ। अखिलेश तो अपने पिता के साथ भी नहीं निभा पाए। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने अपने चाचा को ही मंत्रीमंडल से बर्खास्त कर दिया।
अखिलेश को लेकर सपा संरक्षक मुलायम ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अखिलेश के पास बुद्धि है पर वोट नहीं। अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन किया, जिसने मुझ पर तीन बार जानलेवा हमला करवाया। मैं अब अखिलेश के भरोसे नहीं जनता के भरोसे पर रहूंगा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य नेता कह रहे हैं जो अपने बाप का नहीं हुआ वो किसी का नहीं हो सकता। ये कहने का मौका मेरे अपनों ने ही दिया। मुलायम ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने उस चाचा को ही मंत्री पद से हटा दिया था, जिसने उसको जीवन की सही राह दिखाई।

Home / Jaipur / अखिलेश पर बरसे मुलायम सिंह- ‘जो पिता का न हो सका, वो किसी और का क्या होगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो