scriptसीएम योगी के बयान पर उलेमा नाराज, कहा- यह महिलाओं का अपमान, माफी मांगें | Muslim Dharm Guru Angry over CM Yogi Adityanath statement over Women | Patrika News
लखनऊ

सीएम योगी के बयान पर उलेमा नाराज, कहा- यह महिलाओं का अपमान, माफी मांगें

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया था बयान

लखनऊJan 23, 2020 / 06:26 pm

Hariom Dwivedi

CM Yogi Adityanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान से मुस्लिम उलेमा नाराज हो गये हैं

लखनऊ. नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान से मुस्लिम उलेमा नाराज हो गये हैं। शिया धर्मगुरु मौलाना सैफ अब्बास ने कहा कि मुख्यमंत्री का बयान काफी आपत्तिजनक है, जिसके लिए उन्हें महिलाओं से माफी मांगनी चाहिये। उन्होंने कहा कि सीएम योगी वैसे तो महिला सशक्तीकरण की बात करते हैं, लेकिन जब वह आगे आती हैं तो बयानबाजी और टिप्पणी करते हैं। बुधवार को कानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि पुरुष घरों में रजाई में सो रहे हैं और महिलाएं धरने पर बैठी हैं। महिलाएं कहती हैं कि पुरुषों बोलते हैं कि अब हम अक्षम हो चुके हैं, आप धरने पर जाकर बैठो।
मौलाना सुफियान निजामी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ द्वारा इस तरह महिलाओं के खिलाफ बयानबाजी करना गलत है। उन्हें अपने बयानों पर विचार करना चाहिये। महिलाओं के किसी भी मुद्दे पर प्रदर्शन करना महिलाओं का हक है। वह सबसे बड़े देश के मुख्यमंत्री हैं, उन्हें ऐसी बयानबाजी शोभा नहीं देती।

Home / Lucknow / सीएम योगी के बयान पर उलेमा नाराज, कहा- यह महिलाओं का अपमान, माफी मांगें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो