scriptयूपी में सपा-बसपा गठबंधन से इस तरह निपटेगी बीजेपी, मोदी-शाह ने बनाया मास्टर प्लान | narendra modi amit shah rally in uttar pradesh | Patrika News
लखनऊ

यूपी में सपा-बसपा गठबंधन से इस तरह निपटेगी बीजेपी, मोदी-शाह ने बनाया मास्टर प्लान

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने किया बड़ा खुलासा, यूपी में ऐसे कम होगा सपा-बसपा गठबंधन का असर…

लखनऊJan 14, 2019 / 06:09 pm

Hariom Dwivedi

अमित शाह और पीएम मोदी

यूपी में सपा-बसपा गठबंधन से इस तरह निपटेगी बीजेपी, मोदी-शाह ने बनाया मास्टर प्लान

लखनऊ. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। सूबे में भारतीय जनता पार्टी पीएम नरेंद्र मोदी की चुनावी रैलियों को इस तरह से प्लान कर रही है कि सपा-बसपा के गठबंधन के असर को कम किया जा सके। चुनावी सभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सपा-बसपा गठबंधन पर आक्रामक रहेंगे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने बताया कि चुनावी रैलियों में पीएम नरेंद्र मोदी जनता के सामने सपा-बसपा सरकारों की भ्रष्ट कारगुजारियों को जनता के सामने बताएंगे, वहीं यह भी बताएंगे कि आखिर किन परिस्थितियों में जातिवादी पार्टी सपा-बसपा एक होने को मजबूर हुईं। इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी यूपी में कई रैलियां करेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव में अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को 50 फीसदी मत हासिल करने का लक्ष्य दिया है।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि वह सपा-बसपा गठबंधन से विचलित हुए बिना अपने कार्यक्रमों व अभियान को मजबूती से चलायें। शाह ने सबसे ज्यादा जोर इस बात पर दिया कि सरकार और संगठन के पदाधिकारी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं तक पहुंचे और उनकी समस्याओं को जानें, उन्हें प्रोत्साहित करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो