राजधानी के इस मशहूर पार्क में फ्री में कपल नहीं करा पाएंगे प्री-वेडिंग शूट

राजधानी के इस मशहूर पार्क में फ्री में कपल नहीं करा पाएंगे प्री-वेडिंग शूट

Prashant Srivastava | Publish: Aug, 12 2018 06:30:50 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

इन दिनों प्री-वेडिंग शूट का काफी क्रेज है लेकिन राजधानी के जनेश्वर मिश्र पार्क में अब फ्री में शादी के पहले (प्री वेडिंग) शूट नहीं हो पाएगा।

लखनऊ. इन दिनों प्री-वेडिंग शूट का काफी क्रेज है लेकिन राजधानी के जनेश्वर मिश्र पार्क में अब फ्री में शादी के पहले (प्री वेडिंग) शूट नहीं हो पाएगा। अदरसअल जो भी फोटोग्राफर प्री वेडिंग फोटो के लिए यहां सेटअप करेंगे उनको 300 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। इसके अलावा फिल्मों की शूटिंग के लिए भी किराया संबंधित नीति प्राधिकरण जल्द बनाएगा। प्री वेडिंग फोटो शूट के लिए जनेश्वर मिश्र पार्क राजधानी में पहली पसंद बनता जा रहा है। जहां पेशेवर फोटोग्राफर कपल को ले जाकर लोकेशन सेट करते हैं और उनकी फोटो करते हैं। कई बार इसके लिए छोटे सेटअप भी लगाए जाते हैं। इसलिए अब इसका शुल्क तय कर दिया गया है। इसके लिए प्राधिकरण फोटोग्राफर से 300 रुपये का भुगतान लेगा।

एलडीए उपाध्यक्ष प्रभु एन सिंह ने बताया कि ये दर तय की गई हैं। इसके अलावा फिल्मों की शूटिंग और बड़े सेट लगाने को लेकर प्राधिकरण पहले जांच करेगा कि पार्क पर इसका कोई प्रतिकूल प्रभाव न पड़े। इसके बाद जल्द ही रेट भी तय किए जाएंगे।जागरण संवाददाता, लखनऊ : जनेश्वर मिश्र पार्क की शानदार लोकेशन में शादी के पहले (प्री वेडिंग) फोटोग्राफी कराने पर अब जेब हल्की करनी पड़ेगी। जो भी फोटोग्राफर प्री वेडिंग फोटो के लिए यहां सेटअप करेंगे उनको 300 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। इसके अलावा फिल्मों की शूटिंग के लिए भी किराया संबंधित नीति प्राधिकरण जल्द बनाएगा।

बता दें कि प्री वेडिंग फोटो शूट के लिए जनेश्वर मिश्र पार्क राजधानी में पहली पसंद बनता जा रहा है। जहां पेशेवर फोटोग्राफर कपल को ले जाकर लोकेशन सेट करते हैं और उनकी फोटो करते हैं। कई बार इसके लिए छोटे सेटअप भी लगाए जाते हैं। इसलिए अब इसका शुल्क तय कर दिया गया है। इसके लिए प्राधिकरण फोटोग्राफर से 300 रुपये का भुगतान लेगा। हाल ही में प्री वेडिंग शूट को लेकर कुछ अवैध वसूली की भी शिकायतें आईं थी। शुल्क तय हो जाने से वह भी बंद हो जाएगा। एलडीए उपाध्यक्ष प्रभु एन सिंह ने बताया कि ये दर तय की गई हैं। इसके अलावा फिल्मों की शूटिंग और बड़े सेट लगाने को लेकर प्राधिकरण पहले जांच करेगा कि पार्क पर इसका कोई प्रतिकूल प्रभाव न पड़े। इसके बाद जल्द ही रेट भी तय किए जाएंगे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned