scriptअखिलेश को पहले दिन से भाजपा-बसपा गठजोड़ का था पता, हो जाना चाहिए था सावधान- ओम प्रकाश राजभर | OM Prakash Rajbhar on Rampur Azamgarh UP By poll Result 2022 | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश को पहले दिन से भाजपा-बसपा गठजोड़ का था पता, हो जाना चाहिए था सावधान- ओम प्रकाश राजभर

आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में भाजपा की जीत और सपा की हार का ठीकरा सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर फोड़ा है। उन्होंने कहा कि यदि स्थिति देख अखिलेश यादव सावधान हो जाते तो यह ना होता।

लखनऊJun 27, 2022 / 12:13 am

Karishma Lalwani

om prakash rajbhar

सरकार जनता का ध्यान मंहगाई, रोजगार, अर्थव्यवस्था समेत तमाम मुद्दों से हटाना चाहती है

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ और रामपुर में हुए लोकसभा उपचुनाव को लेकर रविवार को आए नतीजों ने समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका दिया है। विधानसभा चुनाव में जीत के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के त्यागपत्र से रिक्त हुई आजमगढ़ और पार्टी के महासचिव मोहम्मद आजम खान इस्तीफे से खाली हुई रामपुर लोकसभा सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। दोनों ही सीटों पर हार का ठीकरा समाजवादी पार्टी के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर फोड़ा है। राजभर ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव से अखिलेश यादव ने कोई सीख नहीं ली। उपचुनाव में वह अपने ऐसी वाले कमरे से बाहर नहीं निकले। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश को पहले दिन से भाजपा और बसपा गठजोड़ का पता था।
प्रत्याशियों के प्रचार के लिए एसी कमरे से बाहर नहीं निकले अखिलेश

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तरह अखिलेश ने इस चुनाव के लिए भी नामांकन के अंतिम दिन प्रत्याशी दिए। वह प्रत्याशियों के प्रचार के लिए ऐसी कमरे से बाहर नहीं निकले। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को आगे की रणनीति के लिए ऐसी कमरे से बाहर निकल कर संगठन को मजबूत करना होगा।
तो न देखनी होती हार

राजभर ने कहा कि अगर अखिलेश अपने ऐसी वाले कमरे से बाहर निकले होते तो उन्हें आजमगढ़ में इतने कम मतों से हार नहीं देखनी पड़ती। राजभर ने यह भी कहा कि वह अपनी पार्टी के लोगों के साथ लगातार आजमगढ़ में जमे रहे। अगर मैं 12 दिन में समय ना देते तो आजमगढ़ उप चुनाव में लाखों वोटों से हार का सामना करना पड़ता।
अखिलेश को हो जाना चाहिए था सावधान

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि रामपुर में बसपा ने प्रत्याशी नहीं उतारे। भाजपा के दबाव में आजमगढ़ के लिए पार्टी से निकाले गए नेता को बुलाकर बसपा ने प्रत्याशी बना दिया। यह स्थिति देख अखिलेश को सावधान हो जाना चाहिए था।

Home / Lucknow / अखिलेश को पहले दिन से भाजपा-बसपा गठजोड़ का था पता, हो जाना चाहिए था सावधान- ओम प्रकाश राजभर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो