scriptOM Prakash Rajbhar on Rampur Azamgarh UP By poll Result 2022 | अखिलेश को पहले दिन से भाजपा-बसपा गठजोड़ का था पता, हो जाना चाहिए था सावधान- ओम प्रकाश राजभर | Patrika News

अखिलेश को पहले दिन से भाजपा-बसपा गठजोड़ का था पता, हो जाना चाहिए था सावधान- ओम प्रकाश राजभर

आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में भाजपा की जीत और सपा की हार का ठीकरा सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर फोड़ा है। उन्होंने कहा कि यदि स्थिति देख अखिलेश यादव सावधान हो जाते तो यह ना होता।

लखनऊ

Published: June 27, 2022 12:13:14 am

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ और रामपुर में हुए लोकसभा उपचुनाव को लेकर रविवार को आए नतीजों ने समाजवादी पार्टी को तगड़ा झटका दिया है। विधानसभा चुनाव में जीत के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के त्यागपत्र से रिक्त हुई आजमगढ़ और पार्टी के महासचिव मोहम्मद आजम खान इस्तीफे से खाली हुई रामपुर लोकसभा सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। दोनों ही सीटों पर हार का ठीकरा समाजवादी पार्टी के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर फोड़ा है। राजभर ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव से अखिलेश यादव ने कोई सीख नहीं ली। उपचुनाव में वह अपने ऐसी वाले कमरे से बाहर नहीं निकले। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश को पहले दिन से भाजपा और बसपा गठजोड़ का पता था।
om prakash rajbhar
OM Prakash Rajbhar File Photo
प्रत्याशियों के प्रचार के लिए एसी कमरे से बाहर नहीं निकले अखिलेश

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तरह अखिलेश ने इस चुनाव के लिए भी नामांकन के अंतिम दिन प्रत्याशी दिए। वह प्रत्याशियों के प्रचार के लिए ऐसी कमरे से बाहर नहीं निकले। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को आगे की रणनीति के लिए ऐसी कमरे से बाहर निकल कर संगठन को मजबूत करना होगा।
तो न देखनी होती हार

राजभर ने कहा कि अगर अखिलेश अपने ऐसी वाले कमरे से बाहर निकले होते तो उन्हें आजमगढ़ में इतने कम मतों से हार नहीं देखनी पड़ती। राजभर ने यह भी कहा कि वह अपनी पार्टी के लोगों के साथ लगातार आजमगढ़ में जमे रहे। अगर मैं 12 दिन में समय ना देते तो आजमगढ़ उप चुनाव में लाखों वोटों से हार का सामना करना पड़ता।
अखिलेश को हो जाना चाहिए था सावधान

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि रामपुर में बसपा ने प्रत्याशी नहीं उतारे। भाजपा के दबाव में आजमगढ़ के लिए पार्टी से निकाले गए नेता को बुलाकर बसपा ने प्रत्याशी बना दिया। यह स्थिति देख अखिलेश को सावधान हो जाना चाहिए था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

BJP के नए संसदीय बोर्ड और चुनाव समिति का गठन, गडकरी व शिवराज की छुट्टी, देखिए कौन-कौन नेता शामिलकिडनैंपिग के आरोपी हैं बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, सरेंडर वाले दिन ही ली शपथ, नीतीश बोले-मुझे जानकारी नहींदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, पूछा - आजादी के 75 वर्ष बाद भी हम बाकी देशों से पीछे क्यों?सुप्रीम कोर्ट ने 'रेवड़ी कल्चर' के खिलाफ सभी पक्षों से मांगे सुझाव, 22 अगस्त तक दिया वक्तशिवमोगा तनाव पर कर्नाटक BJP नेता केएस ईश्वरप्पा का विवादित बयान- मुस्लिम यहां शांति से रहे या पाकिस्तान चले जाएंMumbai News: मुंबई में डेंगू, मलेरिया और Swine Flu का तांडव जारी, 7 महीने के भीतर स्वाइन फ्लू से 43 लोगों की मौतICC ने जारी किया '2023-27 FTP' का पूरा कार्यक्रम, देखिए टीम इंडिया का पूरा शेड्यूलकेरल कोर्टः यौन उत्पीड़न की शिकायत पहली नजर में नहीं टिकेगी, जब महिला ने 'यौन उत्तेजक' पोशाक पहनी हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.