scriptमंत्री बनने के बाद माता-पिता की पूजा करते दिखे ओपी राजभर, बीते दिन खुद को बताया था गब्बर | OP Rajbhar was seen worshiping his parents after becoming a minister | Patrika News
लखनऊ

मंत्री बनने के बाद माता-पिता की पूजा करते दिखे ओपी राजभर, बीते दिन खुद को बताया था गब्बर

OP Rajbhar in Lok Sabha Election 2024: मंत्री बनने के बाद ओपी राजभर बीते दिन अपने पैतृक गांव रसड़ा पहुंचे, जहां वह अपने माता-पिता के पैरों में फूल चढ़ा कर आशीर्वाद लेते दिखे।
 

लखनऊMar 09, 2024 / 09:22 am

Aniket Gupta

op_rajbhar_in_lok_sabha_election_2024.png

OP Rajbhar in Lok Sabha Election 2024

OP Rajbhar in Lok Sabha Election 2024: योगी सरकार के कैबिनेट में जगह मिलने केे बाद सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर (OP Rajbhar) इनदिनों सुर्खियों में हैं। मंत्री बनने के बाद वह बीते दिन अपने पैतृक गांव रसड़ा पहुंचे, जहां वह अपने माता-पिता के पैरों में फूल चढ़ा कर आशीर्वाद लेते दिखे। बता दें, राजभर ने बीते 5 मार्च को यूपी सरकार में मंत्री पद की शपथ ली और इसके बाद वह पहली बार अपने पैतृक गांव रसड़ा पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ उनके दोनों बेटे अरविंद और अरुण राजभर (Arvind Rajbhar and Arun Rajbhar) भी मौजूद थे। बता दें, राजभर ने अपने बेटों के साथ माता-पिता के पैरों में फूल चढ़ाए और आशीर्वाद लिया।
बीते दिन ओपी राजभर अपने माता-पिता के पैरों के पास जमीन पर बैठे दिखाई दिए। राजभर ने अपने माता-पिता के पैरों पर फूल चढ़ा कर प्रणाम किया। बता दें, राजभर को आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए की तरफ से घोसी सीट की जिम्मेदारी दी गई है। और राजभर ने इस सीट से अपने बड़े बेटे अरविंद राजभर को उम्मीदवार बनाया है। घोसी सीट हमेशा से लोकसभा चुनाव (Ghosi Lok Sabha Seat) के लिए हॉट सीट की लिस्ट में मानी जाती रही है। घोसी लोकसभा सीट माफिया मुख्तार अंसारी का गढ़ मानी जाती है। पिछले लोकसभा चुनाव में इस सीट से बसपा के अतुल राय को जीत मिली थी।
यह भी पढ़ें

“आम के आम और गुठलियों के दाम” का उदाहरण, गोरखपुर में सीबीजी प्लांट का लोकार्पण कर बोले सीएम योगी

योगी सरकार में मंत्री बनने के बाद से ही ओपी राजभर (OP Rajbhar) काफी उत्साहित दिख रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए खुद को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ क् बाद सबसे ज्यादा पावरफुल बताया था। और साथ ही खुद को शोले का गब्बर भी बताया। कार्यकर्ताओं से बात करते हुए राजभर ने कहा कि पूरे प्रदेश में कहीं भी यदि कोई दिक्कत होती है तो सीधा पीला गमछा गले में डालकर थाने पहुंच जाओ, तुम्हारे चेहरे में दारोगा को ओपी राजभर दिखेगा। उन्हें बोलो मंत्री जी ने भेजा है। उन्होंने आगे कहा कि दारोगा, डीएम, एसपी में इतनी ताकत नहीं की हमसे फोन लगाकर पूछ लें कि आपने भेजा है या नहीं। सीएम योगी के बाद अब हम सबसे ज्यादा पॉवरफुल हैं। यदि आपने शोले फिल्म का गब्बर देखा है तो मुझे भी गब्बर ही समझो।

Home / Lucknow / मंत्री बनने के बाद माता-पिता की पूजा करते दिखे ओपी राजभर, बीते दिन खुद को बताया था गब्बर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो