scriptअस्पताल में महिला मरीज ने असिस्टेंट डॉक्टर से जमकर की मारपीट, दर्ज हुआ मुकदमा | OPD of King George's Medical University News | Patrika News
लखनऊ

अस्पताल में महिला मरीज ने असिस्टेंट डॉक्टर से जमकर की मारपीट, दर्ज हुआ मुकदमा

Lucknow King George Medical University: ओपीडी में देरी से आने पर भड़की मरीज महिला, अस्पताल में अफरा-तफरी का बना माहौल।

लखनऊMar 21, 2024 / 08:53 am

Ritesh Singh

Lucknow  King George Medical University

Lucknow King George Medical University

किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय की ओपीडी में महिला मरीज देरी होने पर डॉक्टर से भिड़ गयी और हंगामा करते हुए तीखी नोंकझोंक करने लगी। ( King George Medical University ) डॉक्टर ने रोकने की कोशिश की, तो वह मारपीट करने पर आमादा हो गयी। ( Neuro Patient ) घटना से ओपीडी में मरीजों का इलाज तो प्रभावित हुआ ही, साथ ही अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वरिष्ठ डॉक्टर की शिकायत पर केजीएमयू प्रशासन ने महिला मरीज के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।
यह भी पढ़ें

Lucknow University PHD Admission : PHD के नौ विषयों की कट ऑफ जारी


( KGMU Administration Updates ) न्यूरो मेडिसिन की ओपीडी में महिला इलाज कराने पहुंची। महिला के पास ओपीडी का पर्चा नहीं था, साथ ही समय भी अधिक हो गया था। आरोप है कि महिला मरीज वहां मौजूद एक असिस्टेंट डॉक्टर से मार पीट करने लगी, जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। महिला मरीज को रोकने की कोशिश की गयी, लेकिन वह लगातार डाक्टरों से अभद्र व्यवहार कर रही थी। केजीएमयू के प्रवक्ता डा. सुधीर ने बताया कि महिला मरीज ने एक डॉक्टर से मारपीट है। केजीएमयू प्रशासन ने महिला मरीज के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

Home / Lucknow / अस्पताल में महिला मरीज ने असिस्टेंट डॉक्टर से जमकर की मारपीट, दर्ज हुआ मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो