scriptकई मल्टीप्लैक्स में नहीं लगी Padmaavat, असमंजस में फैंस | Padmaavat film showtimings in lucknow cinema hall | Patrika News
लखनऊ

कई मल्टीप्लैक्स में नहीं लगी Padmaavat, असमंजस में फैंस

फिल्म पद्मावत गुरुवार को देश भर में रिलीज हो गई। राजधानी लखनऊ में इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी कन्फ्यूजन दिखा।

लखनऊJan 25, 2018 / 12:24 pm

Prashant Srivastava

padmavati
लखनऊ. फिल्म पद्मावत गुरुवार को देश भर में रिलीज हो गई। राजधानी लखनऊ में इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी कन्फ्यूजन दिखा। वेव, फन, आईनॉक्स समेत कई मल्टीप्लैक्स में इस फिल्म के शो अभी नहीं शुरू किए गए। केवल पीवीआर व सिंगल थियेटर में यह फिल्म रिलीज हुई। दर्शकों में सुबह से ही इस बात को लेकर कन्फ्यूजन रहा कि वे कहां फिल्म देखने जाएं।
वेव ने बताए तकनीकी कारण

गोमती नगर स्थित वेव मॉल में नोटिस बोर्ड पर एक पोस्टर लगा दिखा जिसमें लिखा था- हम पद्मावत का विरोध नहीं कर रहे, कष्ट के लिए खेद है। जब इस बारे में मॉल के मैनेजर बृजेश सोनी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तकनीकी कारणों से ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है। हम इस फिल्म को जल्द रिलीज करेंगे। वहीं सिनेपॉलिस के मैनेज आकाश खत्री का भी कहना था कि फिल्म रिलीज की जाएगी लेकिन इनमें से किसी मल्टीप्लेक्स में दोपहर तक फिल्म रिलीज नहीं हो पाई।
ऑनलाइन भी नहीं हो रही बुकिंग

राजधानी में वेव, सिनेपॉलिस समेत कई मल्टीप्लैक्स में फिल्म की ऑनलाइन बुकिंग भी नहीं हो पा रही है जिस कारण फैंस काफी परेशान दिखे।

पेड प्रीमियर के दौरान हुआ बवाल
बुधवार को राजधानी के कई सिनेमा हॉल में फिल्म का पेड प्रीमियर होना था। शाम होते ही करणी सेना के लोग गोमतीनगर स्थित वेव मॉल, आईनॉक्स मॉल, एसआरएस मॉल समेत अन्य सिनेमाघरों के बाहर जमा हो गए और हंगामा करने लगे। ये मूवी के शो रद करने का दबाव बना रहे थे। इनकार करने पर प्रदर्शनकारियों ने आईनॉक्स मॉल में तोड़ फोड़ शुरू कर दी। तोड़ फोड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठी फटकर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा और करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में भी लिया।
पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा

प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की। इंस्पेक्टर गोमतीनगर पीके झा ने बताया कि आधा दर्जन लोगों को पकड़ कर थाने लाया गया। इनके समर्थन में बाहर भीड़ ने नारेबाजी शुरू कर दी। लाठी फटकार कर भीड़ को भगाया गया। देर शाम तक मॉल प्रबंधन ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी, जिस पर हिरासत में लिए गए लोगों को छोड़ दिया गया।नॉवेल्टी लालबाग के बाहर तकरीबन 50 लोग मूवी का विरोध करने पहुंचे और थियेटर का गेट बंद कर दिया। लोगों ने सिनेमाघर पर नोटिस चस्पा किया है कि जो लोग मूवी देखने आएंगे वे अपने नुकसान के खुद जिम्मेदार होंगे। इस तरह के पोस्टर आईनॉक्स मॉल और वेब मॉल के बाहर भी लगाए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो