scriptपंखुड़ी पाठक-अनिल यादव बंधे शादी के बंधन में, देखें तस्वीरें | Pankhuri pathak anil yadav wedding pics | Patrika News
लखनऊ

पंखुड़ी पाठक-अनिल यादव बंधे शादी के बंधन में, देखें तस्वीरें

समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव और सपा की पूर्व प्रवक्ता और वर्तमान में कांग्रेस की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक शादी के बंधन में बंद गए।

लखनऊDec 02, 2019 / 07:49 am

Abhishek Gupta

Pankhuri Pathak wedding

Pankhuri Pathak wedding

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव और समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रवक्ता और वर्तमान में कांग्रेस की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक शादी के बंधन में बंद गए। रविवार को दिल्ली में दोनों ने सात फेरे लिए। आयोजित समारोह में कई दिग्गज नेताओं ने भी शिरकत की। अनिल यादव व पंखुडी़ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरह हो रही हैं।
ये भी पढ़ें- अयोध्या में शुरू हुई राम रसोई, निःशुल्क मिलेगा सभी को भोजन

हरभजन सिंह ने भी दी बधाई-

अनिल और पंखुड़ी को भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर बधाई भी दी। जिसके जवाब में पंखुड़ी ने उन्हें “धन्यवाद पाजी” कहा। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर कई दिग्गज नेताओं ने दोनों को शादी की बधाई दी।
शादी के कछ दिन पहले ही अनिल यादव विवादों में आ गए थे। उनकी पूर्व पत्नी ज्योति यादव ने मीडिया के सामने आकर अनिल और उनके भाई पर विभन्न आरोप लगाए थे। ज्योति का आरोप था कि अनिल यादव ने उनके पांच साल के बेटे को जान से मारने की धमकी दी व उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर भी करवा थे। वहीं ज्योति यादव ने गाजियाबाद व नोएडा के एसएसपी से इस मामले में शिकायत भी की। बाद में अनिल यादव ने भी अपना पक्ष रखा था।
अनिल नोएडा के नवादा गांव के निवासी हैं, तो पंखुड़ी दिल्ली की। पंखुड़ी पाठक पूर्व में सपा की प्रवक्ता थीं व पूर्व सीएम अखिलेश और उनकी पत्नी डिंपल यादव की करीबी मानी जाती हैं।
Pankhuri Pathak wedding
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो