scriptपत्रिका उत्तर प्रदेश के बुलेटिन में अब तक की पांच बड़ी खबरें | Patrika Uttar Pradesh Lucknow Zone Bulletin in hindi | Patrika News
लखनऊ

पत्रिका उत्तर प्रदेश के बुलेटिन में अब तक की पांच बड़ी खबरें

पत्रिका उत्तर प्रदेश के बुलेटिन में अब तक की प्रमुख खबरें –

लखनऊSep 21, 2017 / 08:09 pm

Laxmi Narayan

Patrika Uttar Pradesh Bulletin
लखनऊ. पत्रिका उत्तर प्रदेश के बुलेटिन में प्रस्तुत है अब तक की प्रमुख खबरें –

नवरात्रि के पहले दिन प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ देवी के दर्शनों के लिए उमड़ी।चौक स्थित बड़ी काली माता मंदिर पर सुबह के समय धार्मिक विधि-विधान से भगवती की आराधना हुई।बड़ी संख्या में श्रद्धालु मंदिर में देवी के दर्शन के लिए मौजूद रहे। लखनऊ के सभी मंदिरों में नवरात्रि के पहले दिन श्रद्धालुओं की भीड़ देखने को मिली।
– समाजवादी पार्टी सरकार में मंत्री रहे विनोद कुमार उर्फ़ पंडित सिंह के नाम का बोर्ड योगी सरकार के अस्तित्व में आने के बाद चार महीनों तक मंत्री के रूप में लगे रहने के मामले में पत्रिका की खबर का असर हुआ है। लखनऊ के राजभवन कॉलोनी स्थित बंगले के बाहर लगे बोर्ड को अफसरों ने सफ़ेद रंग से पुतवा दिया जिस पर विनोद कुमार का नाम अभी भी मंत्री के रूप में लिखा हुआ था।
– उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन ने आज भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ स्थित प्रदेश मुख्यालय में आयोजित जन सुनवाई के दौरान जनता की समस्याओं की सुनवाई की। जन सहयोग केंद्र पर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से समस्याएं लेकर आये फरियादियों की समस्या सुनने के बाद मंत्री ने उनके निस्तारण के सम्बन्ध में अधिकारियों को निर्देश दिए।
– पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव 25 सितंबर को लखनऊ में प्रेस कांफ्रेस कर बड़े सियासी कदम का ऐलान करेंगे। लखनऊ में लोहिया ट्रस्ट की बैठक के बाद शिवपाल यादव ने बताया कि सचिव ट्रस्टी पद से प्रोफेसर राम गोपाल यादव को हटा दिया गया है। शिवपाल यादव ने बताया कि नए सचिव के रूप में उनका नाम प्रस्तावित किया गया है।
– लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल विश्वविद्यालय में आज स्वच्छ भारत अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन ने हिस्सा लिया। दरअसल केजीएमयू में एक से पंद्रह सितंबर तक स्वच्छता अभियान के तहत विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित हुई थी। आज उन प्रतियोगिताओं के विजेताओं को कार्यक्रम में पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में केजीएमयू के कुलपति सहित कई विभागों के प्रोफेसर और विद्यार्थी मौजूद रहे।

Home / Lucknow / पत्रिका उत्तर प्रदेश के बुलेटिन में अब तक की पांच बड़ी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो