scriptPM मोदी की ऋषिकेश रैली के 10 वार, दोहराई आतंकियों को घर में घुसकर मारने की बात | PM Modi speech highlights of rishikesh lok sabha election 2024 rally | Patrika News
लखनऊ

PM मोदी की ऋषिकेश रैली के 10 वार, दोहराई आतंकियों को घर में घुसकर मारने की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के ऋषिकेश में आज चुनावी रैली को संबोधित किया। वन रैंक वन पेंशन, EWS आरक्षण, आतंकवाद और 5 साल तक फ्री राशन सहित कई मुद्दों पर कांग्रेस को जमकर घेरा। आइए उनके चुनावी भाषण के 10 बड़ी बातों को जानते हैं…

लखनऊApr 11, 2024 / 02:53 pm

Vikash Singh

pm_modi_speech_in_rishikesh.png

PM Modi Loksabha Election Rally in Rishikesh

1. रैली में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज सैनिकों के पास सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

2. पीएम मोदी ने कहा सीमा पर आधुनिक सड़कें बन रहीं हैं।
3. पीएम मोदी ने कहा बीजेपी सरकार उत्तराखंड के पर्यटन को बढ़ावा दे रही है।

4. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज भारत में मोदी की मजबूत सरकार है। यही वजह है कि आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाता है।
5. ऋषिकेश में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कल मैं भारत के दक्षिणी छोर पर सागर तट पर बसे तमिलनाडु में था और वहां भी लोग कह रहे हैं-फिर एक बार मोदी सरकार।
यह भी पढ़ें
PM Modi Rally:

भारत की मजबूत सरकार में आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाता है, कांग्रेस शासन में दुश्मनों ने फायदा उठाया

6. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज हिमालय की गोद में बाबा केदार और बद्रीविशाल के चरणों में हूं और यहां भी वही गूंज है- फिर एक बार मोदी सरकार।

7. कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जब उनकी सरकार थी तो पैसे बिचौलिए खा जाते थे। अब गरीबों के खातों में डायरेक्ट पैसे जाते हैं। ये लूट मोदी ने बंद की है. इसलिए मोदी के खिलाफ उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है।
8. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के लिए पहले दिल्ली का शाही परिवार और फिर अपना परिवार है, लेकिन मोदी के लिए देश ही उसका परिवार है।

9. पीएम मोदी ने कहा कि ये कांग्रेस ही है जिसने राम के अस्तित्व पर सवाल उठाया। इन्होंने राम मंदिर के बनने में रोड़ा डाला। हमारी सरकार आई तो मंदिर का निर्माण करवाया गया। कांग्रेस को मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया गया, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार कर दिया। कांग्रेस ने हमेशा राम मंदिर का विरोध किया।
10. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस शक्ति को खत्म कर देना चाहती है जिसकी बात उनके नेता करते नजर आ चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो