scriptकमलेश हत्याकांड में पुलिस ने कई और लोगों पर बिछाया जाल | Police laid traps on many more people in Kamlesh murder case | Patrika News
लखनऊ

कमलेश हत्याकांड में पुलिस ने कई और लोगों पर बिछाया जाल

कमलेश तिवारी हत्याकांड: चार अन्य रेडार पर

लखनऊOct 27, 2019 / 12:18 pm

Anil Ankur

Kamlesh Tiwari Murder Case: मददगार मौलाना गिरफ्तार, वकील नावेद भी हिरासत में

Kamlesh Tiwari Murder Case: मददगार मौलाना गिरफ्तार, वकील नावेद भी हिरासत में

लखनऊ. नाका के खुर्शेदबाग इलाके में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को हत्या के मामले में चार अन्य लोगों को शनिवार को पूछताछ के लिए लाया गया है। SIT, ATS और STF इन लोगों की भूमिका के बारे में पता कर रही है। सूत्रों का कहना है कि जांच एजेंसियों को शक है कि इन लोगों ने कमलेश तिवारी के हत्यारोपितों की मदद की है।
सूत्रों के मुताबिक, सोशल मीडिया पर एक संगठन के प्रतिनिधि मो. इदरीश का विडियो वायरल हो रहा है। उसका कहना है कि संगठन की ओर से उसे अशफाक और मोइनुद्दीन के परिवारीजनों से मिलने के लिए कहा गया था। उसने परिवारीजनों से मुलाकात की है। परिवारीजनों ने कानूनी मदद की मांग की है। इदरीश का कहना है कि उनका दिल्ली स्थित संगठन अशफाक, मोइनुद्दीन, रशीद, मोहसिन और फैजान की कानूनी स्तर पर मदद करेगा।
सूत्रों के मुताबिक, एक वॉट्सऐप ग्रुप पर जांच एजेंसियों की नजर है। इसके अलावा कुछ फेसबुक आईडी भी जांच के दायरे में हैं। सूत्रों के मुताबिक वॉट्सऐप ग्रुप पर संदिग्ध चैट होने की बात सामने आई है। पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि हत्यारोपित बरेली में जब एक दरगाह में पहुंचे थे, तो वहां कई अन्य लोग भी मौजूद थे। उन लोगों को पता चल गया था कि आरोपित कमलेश की हत्या करके पहुंचे हैं, लेकिन उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी। उन लोगों के बारे में भी पता किया जा रहा है।

Home / Lucknow / कमलेश हत्याकांड में पुलिस ने कई और लोगों पर बिछाया जाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो