कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या पर प्रियंका गांधी वाड्रा का बड़ा बयान, कहा- स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है

कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े हत्या पर प्रियंका गांधी वाड्रा का बड़ा बयान, कहा- स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है
Priyanka Gandhi

Abhishek Gupta | Publish: Oct, 09 2019 08:39:09 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बुधवार को कानपुर में एक युवा कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई। इसके अलावा और दिनभर में कई आपराधिक घटनाएं हुई जिससे यूपी पुुलिस पर एक बार फिर सवालिया निशान लग रहा है।

लखनऊ. बुधवार को कानपुर में एक युवा कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई। इसके अलावा और दिनभर में कई आपराधिक घटनाएं हुई जिससे यूपी पुुलिस पर एक बार फिर सवालिया निशान लग रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इसके लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। गौरतलब है कि बुधवार को कानपुर में दिनदहाड़े एक युवा कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात चकेरी थाना क्षेत्र के ग्रेटर कैलाश इलाके की है। हत्या का आरोपी रवि यादव पुलिसकर्मी का बेटा बताया जा रहा है। वारदात के बाद से वह फरार है। कहा जा रहा है कि आरोपी ने लाइसेंसी रायफल से युवक को गोली मारी। पुलिस को मिली शुरुआती जानकारी के अनुसार, रवि यादव के पिता यशवंत यादव उन्नाव के हसनगंज थाने में चालक पद पर तैनात हैं। उन्होंने घर पर टीनशेड लगाने के लिए प्रशांत नाम के शख्स के पिता को 80 हजार रुपए का ठेका दिया था। मामले में 50 हजार रुपये एडवांस दिए जाने की भी बात सामने आई है। आरोप है कि काम नहीं होने पर रवि यादव ने बुधवार को प्रशांत को पकड़कर घर में बंधक बना लिया। इसके बाद प्रशांत ने फोनकर अपने साथियों को बुलाया।

ये भी पढ़ें- झांसी एनकाउंटर मामले में मचा घमासान, अखिलेश यादव पहुंचे परिवार से मिले, यह सांसद हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने मामला किया दर्ज-

प्रशांत के समर्थन में युवा कांग्रेस के नेता शोएब खान अपने 10-12 साथियों के साथ वहां आ पहुंचे। आरोप है कि इन लोगों ने रवि के घर पर बवाल शुरू कर दिया, जिसके बाद रवि अपने घर में रखी लाइसेंसी रायफल ले आया और उसने शोएब पर गोली चला दी। गोली लगने से शोएब की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मामले में आरोपी पक्ष से दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर फरार रवि यादव की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- यूपी के सभी सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बंपर गिफ्ट, DA में हुआ बड़ा इजाफा

प्रियंका गांधी ने दिया बयान-

मामले में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधी जब चाहें, जहाँ चाहें गोली मारकर चले जाते हैं। आज मऊ में एक शिक्षिका और उसके बेटे की बेदर्दी से हत्या कर दी गई। कानपुर में एक कांगेस नेता की हत्या कर दी गई। बस्ती में छात्र नेता की हत्या कर दी गई। प्रदेश में भाजपा सरकार है। हर दिन अपराधी हत्याएँ, लूट, अपहरण और महिलाओं के खिलाफ अपराध को अंजाम दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश अपराधराज की भेंट चढ़ चुका है। दुख, दर्द, हिंसा और अत्याचार जनता सह रही है..नेता नहीं। अपराधियों को पूरी छूट है... स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned