scriptइन बड़े मुद्दों पर प्रियंका गांधी ने बीजेपी को घेरा, पूछ लिए तीन बड़े सवाल | Priyanka Gandhi targets Bhartiya Janta Party | Patrika News
लखनऊ

इन बड़े मुद्दों पर प्रियंका गांधी ने बीजेपी को घेरा, पूछ लिए तीन बड़े सवाल

– कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट, योगी आदित्यनाथ सरकार पर साधा निशाना

लखनऊSep 21, 2019 / 05:23 pm

Hariom Dwivedi

Congress mahasachiv Priyanka Gandhi

इन बड़े मुद्दों पर प्रियंका गांधी ने बीजेपी को घेरा, पूछ लिए तीन बड़े सवाल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बिजली के दामों में बढ़ोतरी और गन्ना किसानों के बकाये को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि क्या कारण है कि किसानों को दिल्ली आकर अपनी मांग उठाने से रोक दिया जाता है? भाजपा सरकार अपने प्रचार में तो किसानों की भलाई बताती फिरती है? फिर जब उत्तर प्रदेश का किसान कहता है कि उन्हें गन्ने का बकाया चाहिए, कर्जमाफी और बिजली के दाम में कटौती चाहिए तो उन्हें बोलने क्यों नहीं दिया जाता?
गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार के ढाई साल की उपलब्धियों का ब्यौरा पेश किया था। सीएम योगी ने यूपी सरकार को किसान हितैषी बताते हुए विकास के तमाम दावे किये थे। उनका कहना था कि फसल ऋण माफी योजना के तहत उत्तर प्रदेश सरकार ने 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया है। इसके अलावा सरकार ने गन्ना किसानों को 73 हजार करोड़ रुपए का भुगतान भी किया है। कहा कि अगले ढाई साल में यूपी की सभी बंद चीनी मिलें दोबारा शुरू की जाएंगी।
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1175338243396497409?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Lucknow / इन बड़े मुद्दों पर प्रियंका गांधी ने बीजेपी को घेरा, पूछ लिए तीन बड़े सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो