scriptमायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर की बढ़ीं मुश्किलें, गैर जमानती वारंट जारी | 'Prostitute' Row: Non-bailable warrant issues against Dayashankar Singh by court | Patrika News
लखनऊ

मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर की बढ़ीं मुश्किलें, गैर जमानती वारंट जारी

बीएसपी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने वाले बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को दयाशंकर सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया।  दयाशंकर सिंह के खिलाफ सोमवार को लखनऊ की सीजेएम कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया। साथ […]

लखनऊJul 25, 2016 / 06:22 pm

बीएसपी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने वाले बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को दयाशंकर सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया। 
दयाशंकर सिंह के खिलाफ सोमवार को लखनऊ की सीजेएम कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया। साथ ही कुर्की के आदेश भी जारी किए गए हैं। बीएसी की शिकायत पर कोर्ट ने आदेश दिए।
गौरतलब है कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसके विरोध में बसपा कार्यकर्तों ने विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान दयाशंकर के परिजनों के खिलाफ बीएसपी कार्यकर्तों ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। 
और अब भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा 

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती के बारे में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेता दयाशंकर की गलतबयानी के बाद दोनो दलों में चल रही तनातनी थमने का नाम नहीं ले रही। इस मामले में एक और मामला जुड़ गया जब ‘बेटी के सम्मान में, भाजपा मैदान में’ नारे के साथ 23 जुलाई को प्रदर्शन करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा लिख लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने आज यहां बताया कि प्रदर्शन और जाम करने की अनुमति नहीं लिए जाने की वजह से हजरतगंज और कैसरबाग थाने में भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस कानून सम्मत काम करेगी। बसपा नेताओं ने बिना अनुमति के प्रदर्शन किया था तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया, अब भाजपा ने भी वही गलती की है तो इनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हो गया। दोनो मामलों में विवेचना और कार्रवाई होगी। हाई प्रोफाइल इस प्रकरण की शुरुआत भाजपा नेता दयाशंकर सिंह के 19 जुलाई को मऊ में प्रेस कान्फ्रेंस से शुरु हुई। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो