scriptयूथ कांग्रेस नहीं मनाएंगी राहुल गांधी का जन्मदिन ,जाने इसका कारण | Rahul Gandhi 19 june Birthday no celebration in lucknow | Patrika News
लखनऊ

यूथ कांग्रेस नहीं मनाएंगी राहुल गांधी का जन्मदिन ,जाने इसका कारण

राशन सामग्री समेत कोरोना से बचाव की रिलीफ किट शामिल होगी।

लखनऊJun 16, 2020 / 04:12 pm

Ritesh Singh

 यूथ कांग्रेस नहीं मनाएंगी राहुल गांधी का जन्मदिन ,जाने इसका कारण

यूथ कांग्रेस नहीं मनाएंगी राहुल गांधी का जन्मदिन ,जाने इसका कारण

लखनऊ , यूथ कांग्रेस के सदस्यों ने अपने युवा नेता का जन्मदिन नहीं मनाने की घोषणा की हैं। वर्तमान समय में Congress party के युवाओं ने बहुत बहुत जोश को दिखाया हैं कभी प्रदर्शन तो कभी घेराव करने के लिए तैयार रहे। उसी कड़ी में आज उन्होंने यह फैसला लिया। आपको बता देखी Rahul Gandhi का 19 जून को जन्मदिन है। यूथ कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी की सोच के मुताबिक देशभर में जरूरतमंदों को Corona न्याय किट बांटा जाएगा। जिसमें राशन सामग्री समेत कोरोना से बचाव की रिलीफ किट शामिल होगी।
यूथ कांग्रेस ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कोरोना महामारी के चलते भारतीय युवा कांग्रेस ने Rahul Gandhi के जन्मदिन पर कोई समारोह न करने का फैसला लिया है । Youth congress उनकी सोच के अनुरूप देश भर में जरूरतमंदों को कोरोना न्याय किट का वितरण करेंगी जिसमें राशन सामग्री समेत कोरोना से बचाव की रिलीफ किट शामिल होगी।
न्याय स्कीम के तहत कांग्रेस की मांग है कि केंद्र सरकार 6 महीनों तक हर परिवार को 7,500 रुपये भत्ता दे. मनरेगा के तहत हर व्यक्ति को 200 दिनों का काम दिया जाए। सीधे वित्तीय सहायता के तौर पर लोगों की नौकरियां बचाई जाएं।

Home / Lucknow / यूथ कांग्रेस नहीं मनाएंगी राहुल गांधी का जन्मदिन ,जाने इसका कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो