scriptअखिलेश यादव के लिए राजा भैया फिर हुए बेवफा, वोट देने के बाद कही ये बातें | Raja Bhaiya unfaithful to Akhilesh Yadav Rajya Sabha elections 2024 UP News | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश यादव के लिए राजा भैया फिर हुए बेवफा, वोट देने के बाद कही ये बातें

यूपी के 10 राज्यसभा सीटों के लिए जारी मतदान के बीच 2 विधायकों वाली जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी प्रमुख राजा भैया ने भी अपने पत्ते खोल दिए हैं।

लखनऊFeb 27, 2024 / 01:43 pm

Aman Kumar Pandey

raja bhaiya with akhilesh yadav

raja bhaiya with akhilesh yadav

Rajya Sabha elections 2024: उत्तर प्रदेश की 10 राज्यसभा सीटों के लिए मंगलवार 27 फरवरी को मतदान जारी है। बीजेपी और सपा अपने-अपने कैंडिडेट को जीताने कि लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच 2 विधायकों वाली जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी प्रमुख राजा भैया ने भी अपने पत्ते खोल दिए हैं।
मतदान करने के बाद राजा भैया ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी। उन्होंने कहा हमने स्पष्ट कर दिया था कि जनसत्ता दल भाजपा उम्मीदवारों का समर्थन करेगा। भाजपा के सभी 8 उम्मीदवार जीतेंगे।
यह भी पढ़ें

न सपा से दोस्ती न बीजेपी से बैर, राज्यसभा चुनाव में राजा भैया करेंगे सियासी खेल

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सपा और बीजेपी दोनों ने राजा भैया के समर्थन के लिए उनसे संपर्क किया था। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने राजा भैया से उनके आवास पहुंचकर बातचीत की। उन्होंने ही राजा भैया और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की फोन पर बात भी कराई थी। लेकिन इसके अगले ही दिन उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary) भी राजा भैया से मिलने पहुंच गए। इसके बाद से लोग राजा भैया के फैसले का इंतजार कर रहे थे। लेकिन आज उन्होंने साफ कर दिया कि वह बीजेपी के साथ है।

Hindi News/ Lucknow / अखिलेश यादव के लिए राजा भैया फिर हुए बेवफा, वोट देने के बाद कही ये बातें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो