scriptराजपाल यादव ने शूटिंग के दौरान छात्र को मारी टक्कर, एक्टर के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज | Rajpal Yadav accidently hit a student in UP's Prayagraj | Patrika News
लखनऊ

राजपाल यादव ने शूटिंग के दौरान छात्र को मारी टक्कर, एक्टर के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज

अभिनेता राजपाल यादव के खिलाफ प्रयागराज थाने में एक छात्र ने एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि राजपाल यादव ने उसे स्कूटर से टक्कर मारी और मारपीट की।

लखनऊDec 13, 2022 / 10:13 am

Priyanka Dagar

cover.jpg
प्रयागराज में बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे एक छात्र ने हंगामा कर दिया। आरोप है कि राजपाल यादव ने छात्र की बाइक को अपने स्कूटर से टक्कर मार दी। जिसे लेकर छात्र ने पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है।
उधर, प्रोडक्शन मैनेजर ने भी शूटिंग में दखल देने का आरोप लगाते हुए छात्र के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

राजपाल यादव कर रहे थे फिल्म की शूटिंग
अल्लापुर निवासी शशांक श्रीवास्तव एक फिल्म बना रहे हैं, जिसमें राजपाल यादव अहम भूमिका में हैं। शूटिंग के लिए अभिनेता व सभी क्रू मेंबर सोमवार दोपहर एक बजे के करीब बैंक रोड चौराहे पर पहुंचे। जिस सीन को शूट किया जाना था, उसमें राजपाल यादव को एक स्कूटर चलाना था।
यह भी पढ़ें

रोडवेज बसों में अब करिए ‘कैशलेस सफर’, QR कोड से खरीद सकेंगे टिकट


छात्र ने बताया सब फिल्म की शूटिंग देख रहे थे मैं भी वहीं खड़ा था। मैंने देखा कि एक्टर स्कूटर को ठीक तरह से चला नहीं पा रहे थे और फिर अचानक उन्होंने मेरी बाइक में टक्कर मार दी। मैं गिर गया और मुझे चोंट आई। राजपाल जब उसके पास आए, तो छात्र पर चिल्लाने लगे और गाली गलौज करने के साथ अपने बाउंसरों से छात्र की पिटाई करावा दी।

छात्रों की मांग थी अभिनेता मांगे माफी
सूचना पर कर्नलगंज पुलिस पहुंची और स्कूटर को थाने ले गई। उधर, मौके पर जुटे सभी छात्रों ने अपने दोस्त का साथ दिया और कहा कि राजपाल यादव को छात्र से माफी मांगनी चाहिए। जब राजपाल ने मांफी मांगने से मना कर दिया तो छात्र ने पुलिस में केस दर्ज कराया।
इस शिकायत के बाद शूटिंग यूनिट की तरफ से भी कम्प्लेंट दर्ज कराई गई है। यूनिट का कहना है कि वे परमिशन लेने के बाद ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वहीं, बालाजी नाम का लड़का लाख मना करने के बाद भी अपने मोबाइल से वीडियो बना रहा था। जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो वह यूनिट के लोगों से मारपीट करने लगा और इससे उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी.’
फिलहाल कर्नलगंज थाना में दोनों ओर से दर्ज कराई गई इस शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Lucknow / राजपाल यादव ने शूटिंग के दौरान छात्र को मारी टक्कर, एक्टर के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो