scriptकमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में अभिषेक प्रकाश डीएम ने की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों पर लगाया NSA | Rasuka sent to jail accused, accused in Kamlesh Tiwari murder case | Patrika News
लखनऊ

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में अभिषेक प्रकाश डीएम ने की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों पर लगाया NSA

पिछले साल राजधानी लखनऊ के नाका इलाके में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो हत्या के आरोपियों युसूफ खान और सैयद आसिम अली पर एनएसए लगाया है।

लखनऊJun 22, 2020 / 04:42 pm

नितिन श्रीवास्तव

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में अभिषेक प्रकाश डीएम ने की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों पर लगाया NSA

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में अभिषेक प्रकाश डीएम ने की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों पर लगाया NSA

लखनऊ. पिछले साल राजधानी लखनऊ के नाका इलाके में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो हत्या के आरोपियों युसूफ खान और सैयद आसिम अली पर एनएसए लगाया है। लखनऊ कारागार में बंद दोनों हत्यारोपियों को जेल में ही एनएसए नोटिस की तामील कराई गई है। दरअसल 18 अक्‍टूबर 2019 को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की उनके घर में घुसकर हत्‍या कर दी गई थी। शुरुआत में इस हत्‍याकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्‍तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया था। हत्‍याकांड मामले में यूपी पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। आरोपियों में से अशरफ और मोइनुद्दीन पर हत्‍या का आरोप है।
गला रेतने और गोली मारने का हुआ था खुलासा

कमलेश तिवरी की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, हत्‍यारों ने कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकुओं से वार किया था। इसके अलावा गला रेतने और गोली मारने का भी खुलासा हुआ था। कमलेश तिवारी के सीने और जबड़े पर चाकुओं से वार के साथ ही गला रेतने की बात भी सामने आई थी। इसके अलावा कमलेश तिवारी की पीठ पर भी चाकुओं से वार के निशान पाए गए थे। हत्‍याकांड में यूपी एटीएस ने अक्‍टूबर में ही अशरफ और मोइनुद्दीन की तस्‍वीरें जारी कर दी थीं। इसके बाद उनकी तलाश भी तेज कर दी गई थी। शुरुआत में इस हत्‍याकांड में पुलिस ने गुजरात से तीन और उत्‍तर प्रदेश से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। सभी आरोपियों पर यूपी पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट भी लगाई है। कुछ आरोपियों को इस केस में जमानत भी मिल गई थी। अब लखनऊ जेल में बंद दो आरोपियों पर रासुका लगाया गया है।

Home / Lucknow / कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में अभिषेक प्रकाश डीएम ने की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों पर लगाया NSA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो