scriptमाया और अखिलेश से मिलकर बोले तेजस्वी- यूपी बिहार के बिना केन्द्र सरकार असंभव | RJD chief Tejsvi Yadav says without UP Bihar no government in central | Patrika News
लखनऊ

माया और अखिलेश से मिलकर बोले तेजस्वी- यूपी बिहार के बिना केन्द्र सरकार असंभव

माया और अखिलेश से मिलकर बोले तेजस्वीयूपी बिहार के बिना केन्द्र सरकार असंभव

लखनऊJan 14, 2019 / 05:29 pm

Anil Ankur

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की। उसके बाद उन्होंने कहा कि इस बार केन्द्र सरकार बिना यूपी और बिहार की मदद के नहीं बनेगी। मायावती की तारीफ करते हुए सपा मुख्यालय पर तेजस्वी यादव ने अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेसवार्ता की।तेजस्वी यादव ने कहा कि मायावती और अखिलेश यादव ने जो कदम उठाया है, उस पर बधाई देने के लिए वह पटना से चलकर आए हैं।
तेजस्वी यादव बीती रात को लखनऊ आए और आते ही उन्होंने अखिलेश और मायावती से बात की। उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश अध्यक्ष अशोक सिंह भी मौजूद थे। जब वे अखिलेश और मायावती से मिल रहे थे तो उनकी बॉडी लेंगुवेज में पूरा आत्म विश्वास झलक रहा था।
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लगी है। संवैधानिक संस्थाओं को तानाशाही करके अपने फायदे के लिए चलाया जा रहा है। पूरे देश में बेरोजगारी बढ़ी है, किसान कर्ज से और भूख से मर रहा है। उन्होंने कहा कि सही बात तो यह है कि लालू प्रसाद यादव के यूपी में गठबंधन के सपने को साकार होने पर बधाई देने आया हूं। अपने स्टाइल में तेजस्वी बोले कि नागपुरिया कानून से देश चलाया जा रहा है। भाजपा नेता बंच ऑफ थॉट्स किताब को संविधान की जगह रखना चाहते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि देश के जो हालात हैं उससे साफ हो गया है कि यूपी, बिहार और झारखंड से बीजेपी साफ हो जाएगी। ये बिहार को ठगने आये थे। दरअसलडबल इंजन की सरकार ने बिहार के लिए कुछ नहीं किया। यह बात जनता जान गई है।
राजद अध्यक्ष ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में इस गठबंधन को समर्थन मिलेगा। समूचे देश में यूपी के गठबंधन का एक अच्छा संदेश गया है। यूपी-बिहार से ही केंद्र में सरकार का रास्ता जाएगा।तेजस्वी यादव ने कहा कि सीबीआई और ईडी अब एजेंसी नहीं बची हैं, ये बीजेपी की गठबंधन सहयोगी हो गई हैं।

Home / Lucknow / माया और अखिलेश से मिलकर बोले तेजस्वी- यूपी बिहार के बिना केन्द्र सरकार असंभव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो