scriptसाध्वी प्राची ने योगी सरकार से मांगी सुरक्षा, 23 को लखनऊ में मुख्यमंत्री से करेंगी मुलाकात | sadhvi prachi fears danger asked for security from government | Patrika News
लखनऊ

साध्वी प्राची ने योगी सरकार से मांगी सुरक्षा, 23 को लखनऊ में मुख्यमंत्री से करेंगी मुलाकात

साध्वी प्राची को सताने लगी अपनी सुरक्षा की फिक्र
– पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा
– 23 सितंबर को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करेंगी मुलाकात

लखनऊOct 21, 2019 / 03:37 pm

Karishma Lalwani

कमलेश तिवारी के बाद साध्वी प्राची को लेकर आई बड़ी खबर, आश्रम में घुसे अज्ञात व्यक्तियों ने किया ये काम

कमलेश तिवारी के बाद साध्वी प्राची को लेकर आई बड़ी खबर, आश्रम में घुसे अज्ञात व्यक्तियों ने किया ये काम

लखनऊ. हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या के बाद अब फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची को अपनी सुरक्षा की फिक्र सताने लगी है। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Sha) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है। साध्वी प्राची का कहना है कि उन्हें हरिद्वार स्थित उनके आश्रम के पास संदिग्ध गितिविधियां देखने को मिलीं। इससे पहले उन्हें कई संगठनों द्वारा धमकियां मिल चुकी हैं। वहीं, कुछ दिन पहले पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से भी धमकी मिल चुकी है, जिसके बाद उनपर जान का खतरा मंडरा रहा है। उन्होंने सरकार से सुरक्षा की मांग की है।
मुख्यमंत्री से करेंगी मुलाकात

साध्वी प्राची ने कहा कि कुछ दिन पहले कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उनके आश्रम में उनके बारे में पूछताछ की। उन्होंने ये आरोप लगाया कि कांग्रेस द्वारा जिहादियों को भारत में संरक्षण दिया जा रहा है। साध्वी ने कहा, ‘योगी सरकार इस बात की जांच करे कि कमलेश तिवारी की सुरक्षा क्यों हटाई गई और इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए।’ साध्वी प्राची 23 अक्टूबर को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात कर सकती हैं।

Home / Lucknow / साध्वी प्राची ने योगी सरकार से मांगी सुरक्षा, 23 को लखनऊ में मुख्यमंत्री से करेंगी मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो