विधायक पिता के खिलाफ चुनाव लड़ने के सवाल पर साक्षी मिश्रा के पति अजितेश ने दिया बड़ा बयान

शादी के लिए अपने विधायक पिता से बगावत करने वाली बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जाने के कारण दोबारा सुर्खियों में आ गई हैं।

By: Abhishek Gupta

Published: 25 Aug 2020, 03:40 PM IST

लखनऊ. शादी के लिए अपने विधायक पिता से बगावत करने वाली बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में जाने के कारण दोबारा सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को पत्र लिख उनसे मिलने की इच्छा जताई है। माना जा रहा है कि वह सपा ज्वाइन कर अपने पिता व भाजपा विधायक पप्पू भरतौल (Pappy Bhartaul) के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि इस बीच साक्षी के पति अजितेश का बयान आया है जिसमें उन्होंने चुनाव लड़ने की खबरों को फिलहाल खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह एक सोशल वर्कर के रूप में समाजवादी पार्टी से जुड़ काम करना चाहती हैं। चुनाव लड़ने की फिलहाल उनकी कोई मंशा नहीं है।

ये भी पढ़ें- अयोध्या मस्जिद निर्माणः ट्रस्ट का जारी हुआ लोगो, जानिए क्या हैं इसके मायने

जो करना चाहती हैं, उसमें मैं उनके साथ हूं-

पति अजितेश ने कहा कि सपा में जाने का फैसला साक्षी का व्यक्तिगत फैसला है। मैंने पहले भी उनके हर फैसले में साथ दिया है और अब भी मैं उनका साथ दूंगा। वह अखिलेश यादव सरकार में किए गए विकास कार्यों से बहुत प्रभावित हैं। और इसी कारण वह सपा में जाना चाहती है। साक्षी के पिता के खिलाफ चुनाव लड़ने के सवाल पर अजितेश ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। वह केवल एक सामाजिक कार्यकर्ता के रुप में काम करना चाहती है।

ये भी पढ़ें- विधायक रामवीर उपाध्याय के भाजपा में शामिल होने पर बसपा महासचिव का आया बड़ा बयान

प्रतिक्रिया का है इंतजार-

साक्षी ने सोमवार को लिखे पत्र में सपा अध्यक्ष अखलेश यादव को लोकप्रिय युवा नेता के तौर पर देखती हैं और उनसे मिलने के लिए वक्त मांगा है। हालांकि अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अखिलेश साक्षी को समय देते हैं, तो उनसे मिले वह पति के साथ लखनऊ आएंगी।

BJP
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned