scriptSawan 2019: मठ-मंदिर महन्त देव्या गिरि ने किया पोस्टर का अनावरण | Sawan 2019 Poster launch mankameshwar mandir | Patrika News
लखनऊ

Sawan 2019: मठ-मंदिर महन्त देव्या गिरि ने किया पोस्टर का अनावरण

मनकामेश्वर मठ-मन्दिर को समपिर्त भजन आगामी रविवार को होगा रिलीज़
 

लखनऊJul 14, 2019 / 08:28 pm

Ritesh Singh

Sawan 2019 Poster launch

मठ-मंदिर महन्त देव्या गिरि ने किया पोस्टर का अनावरण

लखनऊ , sawan month के आगमन अवसर पर लोक परमार्थ सेवा समिति द्वारा रचित भजन “बाबा भोले नाथ की महिमा जग में है। बखानी मनकामेश्वर मंदिर की है यही अमर कहानी का Poster launch आज रविवार को अपराह्न 2 बजे, डालीगंज स्थित मनकामेश्वर मठ-मंदिर मे किया गया।
इस Poster का विमोचन मठ-मंदिर महन्त देव्या गिरि ने किया।कार्यक्रम का आरम्भ शिव आराधना के साथ हुआ भजन निर्माण एवं उसकी रचना के बारे में बताते हुए लोक परमार्थ सेवा समति की किरण बाला ने कहा कि भगवान शिव की असीम कृपा से प्रभु इच्छा से लोक सेवा समिति ने एक शिव भजन बनाने का संकल्प लिया, इस भजन के रचनाकार राधे श्याम सलोना हैं भजन का संगीत मुम्बई के सचिन चौहान ने दिया है।
भजन को अपनी मधुर आवाज़ से सचिन चौहान, अरविंद, कंचन, प्रियांशी सक्सेना एवं कुसम लता ने कंठित किया है। इस भजन को आगामी “21 जुलाई 2019” को सावन माह प्रथम सोमवार से एक दिन पूर्व यूट्यूब और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेट्फार्म पर रिलीज किया जाएगा। कार्यक्रम में राधेश्याम दीक्षित, हरीश कपूर, राकेश कृष्ण शर्मा, अशोक कृष्ण वैश्य, रविंद्र वैश्य, सुमित एवं शशि शर्मा व जितेंद्र सिंह ने अपनी उपस्थिति अंकित करवाई।

Home / Lucknow / Sawan 2019: मठ-मंदिर महन्त देव्या गिरि ने किया पोस्टर का अनावरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो