Sawan 2019: मठ-मंदिर महन्त देव्या गिरि ने किया पोस्टर का अनावरण

Sawan 2019: मठ-मंदिर महन्त देव्या गिरि ने किया पोस्टर का अनावरण

Ritesh Singh | Updated: 14 Jul 2019, 08:28:24 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

मनकामेश्वर मठ-मन्दिर को समपिर्त भजन आगामी रविवार को होगा रिलीज़

 

लखनऊ , sawan month के आगमन अवसर पर लोक परमार्थ सेवा समिति द्वारा रचित भजन "बाबा भोले नाथ की महिमा जग में है। बखानी मनकामेश्वर मंदिर की है यही अमर कहानी का Poster launch आज रविवार को अपराह्न 2 बजे, डालीगंज स्थित मनकामेश्वर मठ-मंदिर मे किया गया।

इस Poster का विमोचन मठ-मंदिर महन्त देव्या गिरि ने किया।कार्यक्रम का आरम्भ शिव आराधना के साथ हुआ भजन निर्माण एवं उसकी रचना के बारे में बताते हुए लोक परमार्थ सेवा समति की किरण बाला ने कहा कि भगवान शिव की असीम कृपा से प्रभु इच्छा से लोक सेवा समिति ने एक शिव भजन बनाने का संकल्प लिया, इस भजन के रचनाकार राधे श्याम सलोना हैं भजन का संगीत मुम्बई के सचिन चौहान ने दिया है।

भजन को अपनी मधुर आवाज़ से सचिन चौहान, अरविंद, कंचन, प्रियांशी सक्सेना एवं कुसम लता ने कंठित किया है। इस भजन को आगामी "21 जुलाई 2019" को सावन माह प्रथम सोमवार से एक दिन पूर्व यूट्यूब और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेट्फार्म पर रिलीज किया जाएगा। कार्यक्रम में राधेश्याम दीक्षित, हरीश कपूर, राकेश कृष्ण शर्मा, अशोक कृष्ण वैश्य, रविंद्र वैश्य, सुमित एवं शशि शर्मा व जितेंद्र सिंह ने अपनी उपस्थिति अंकित करवाई।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned