scriptशिवपाल यादव ने अपने परिवार को लेकर खोला बड़ा राज, दिया बड़ा बयान | shivpal singh yadav attacks on samajwadi party | Patrika News
लखनऊ

शिवपाल यादव ने अपने परिवार को लेकर खोला बड़ा राज, दिया बड़ा बयान

शिवपाल यादव ने अपने परिवार को लेकर खोला बड़ा राज, अखिलेश यादव को लेकर दे दिया बड़ा बयान, सपा में मचा हड़कंप

लखनऊNov 10, 2018 / 11:58 am

Ruchi Sharma

shivpal singh yadav

shivpal singh yadav and akhilesh yadav

लखनऊ. नवगठित प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव भैया दूज के मौके पर अपनी बहन से मिलने इटावा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर परिवार में हुए झगड़े का कारण बताते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्व की सपा सरकार में अवैध कब्जों, वसूली और शराब बिक्री का विरोध करना ही परिवार में झगड़े का कारण था। जिसकी वजह से मुझे और नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को अपमानित होना पड़ा। उन्होंने कहा कि यह समस्याएं मौजूदा सरकार में भी हैं, इसका डटकर विरोध किया जाएगा।
भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था फेल

शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि वर्तमान सरकार यानि भाजपा में भी गांवों में खुलेआम शराब बिक रही है। अवैध कब्जे, थाने व तहसीलों में भ्रष्टाचार आदि समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। जिसके चलते बेरोजगारी व अपराध बढ़ रहे हैं, कानून व्यवस्था फेल है। जिसके चलते आम जनता सरकार से नाराज है। लोकसभा चुनाव लडऩे की घोषणा करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि इस बार उनकी पार्टी की भी केंद्र सरकार में भागीदारी होगी। उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी का मैनेजमेंट ठीक होता, तो आज नेताजी प्रधानमंत्री होते।

Home / Lucknow / शिवपाल यादव ने अपने परिवार को लेकर खोला बड़ा राज, दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो