scriptUP Nagar Nikay Chunav : शिवपाल यादव ने मतभेद भूल दिया बड़ा बयान, अखिलेश-मुलायम हुए खुश | Shivpal Yadav says will campaign for Nikay Chunav SP candidates | Patrika News
लखनऊ

UP Nagar Nikay Chunav : शिवपाल यादव ने मतभेद भूल दिया बड़ा बयान, अखिलेश-मुलायम हुए खुश

धीरे-धीरे नरम होते दिख रहे सपा नेता शिवपाल यादव Nagar Nikay Chunav 2017 के लिए अपनी कमर कस चुके हैं।

लखनऊNov 04, 2017 / 12:07 pm

Abhishek Gupta

Shivpal

Shivpal

हरदोई. धीरे-धीरे नरम होते दिख रहे सपा नेता Shivpal Singh Yadav नगर निकाय चुनाव के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पारिवारिक विवाद के चलते खामियाजा भुगत चुकी है। और पार्टी एक और हार का सदमा बर्दाश्त नहीं करना चाहती। Akhilesh Yadav की अध्यक्षता में पार्टी बड़े-बड़े फैसले ले रही। सपा संरक्षक Mulayam Singh Yadav भी पुरानी बातों को भूल पार्टी के विकास के लिए काम पर लग गए हैं। वहीं अब शिवपाल यादव ने भी एकजुट होने के संकेत दे दिए हैं। हरदोई से गुजर रहे सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में वह सपा उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।
ये भी पढ़ें- बेरहम प्रिसिंपल ने मासूम छात्रा को दिया ऐसा दर्द कि जानकर सभी के उड़ गए होश

शिवपाल यादव हरदोई में बिलग्राम में सपा नेता राजेश यादव के घर गए थे। उनके इस बयान के बाद सपा प्रत्याशी राहत महसूस कर रहे हैं। उनका मानना है कि इससे UP Nikay Chunav में सपा अपना परचम लहराएगी।
ये भी पढ़ेंगे- NTPC हादसे के पीछे की वजह का हुआ खुलासा, इस बड़े अधिकारी पर गिरी गाज

Shivpal ने बताया था मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं-

हाल ही में शिवपाल सिंह यादव ने खुद को पार्टी का सच्चा सिपाही बताते हुए कहा था कि वह पार्टी का हर फैसला मानेंगे। संभल में कल्कि महोत्सव (Kalki Mahotsav) में हिस्सा लेने आये शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह भले ही इस समय किसी पद पर ना हों, लेकिन वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और सभी मुददों पर पार्टी के फैसलों को मानेंगे। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी में मतभेद नहीं होते तो सपा की सरकार बनी होती और अखिलेश फिर से मुख्यमंत्री बने होते।
अपसी लड़ाई पर उन्होंने कहा था कि हर परिवार में मतभेद होते हैं और उनके परिवार में भी मतभेद था, लेकिन पार्टी में अब किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है।

Home / Lucknow / UP Nagar Nikay Chunav : शिवपाल यादव ने मतभेद भूल दिया बड़ा बयान, अखिलेश-मुलायम हुए खुश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो