scriptअपने दोस्त की छह साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम.. पिता ने बेड के नीचे झांककर देखा तो उड़ गए होश | six year girl raped and murdered by father's friend | Patrika News
लखनऊ

अपने दोस्त की छह साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम.. पिता ने बेड के नीचे झांककर देखा तो उड़ गए होश

छह साल की बेटी के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी

लखनऊSep 16, 2019 / 11:19 am

Ruchi Sharma

अपने दोस्त की छह साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम.. पिता ने बेड के नीचे झांककर देखा तो उड़ गए होश

अपने दोस्त की छह साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम.. पिता ने बेड के नीचे झांककर देखा तो उड़ गए होश

लखनऊ. राजधानी में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां है एक शख्य ने अपने ही दोस्त की मासूम छह साल की बेटी के साथ दुष्कर्म कर गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं बच्ची की मृतक शरीर को अपने ही घर के बेड के नीचे छिपा कर रख दिया। बच्ची बेड के नीचे खुन से लथपथ हालत में मिली। परिवारीजन आरोपी के घर पहुंचे जहां बच्ची को लेकर तत्‍काल ट्रॉमा सेंटर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद से ही इलाके में तनाव है। देर रात पुलिस ने आरोपी बबलू उर्फ़ बच्चन को गिरफ्तार कर लिया।
यह है पूरा मामला

सआदतगंज थाना क्षेत्र में गढ़ी पीर खां निवासी आरोपी बबलू बच्ची के पिता का परिचित है। बच्ची के पिता ठेला चलाते हैं। शाम करीब 4 बजे वह घर के बाहर खेल रही थी। उसी वक्त बबलू वहां पहुंचा। वह बच्ची को फुसलाकर अपने घर ले गया। पुलिस के मुताबिक, बबलू ने दुष्कर्म के बाद पहचाने जाने के डर से बच्ची की चाकू या किसी नुकीली चीज हत्‍या कर दी। शाम 6 बजे तक जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिवार ने उसे खोजना शुरू किया। बच्ची की नानी ने बताया कि उसे बबलू लेकर गया है।
जब फोन पर बबलू से पूछा गया तो उसने जानकारी होने से मन कर दिया। इसके बाद जब बच्ची का पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई। पिता ने बबलू पर बच्ची को गायब करने का शक जताया। इस पर पुलिस बबलू के ठाकुरगंज के हजाराबाग स्थित घर पहुंची। वहां बबलू नशे की हालत में मिला। पुलिस उसे अपने साथ ले आई। पूछताछ में आरोपित पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करता रहा। इसी दौरान बच्ची के घरवाले दोबारा आरोपित के घर पहुंच गए। परिवारीजनों के दबाव पर पुलिस ने बबलू के घर के दरवाजे पर लगा ताला तोड़ा। तलाशी में बेड के नीचे बच्ची की लाश निर्वस्‍त्र अवस्था में खून से लथपथ मिली। उसके गले पर धारदार हथियार से हमले के कई निशान थे।

Home / Lucknow / अपने दोस्त की छह साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम.. पिता ने बेड के नीचे झांककर देखा तो उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो