scriptटीकाकरण अभियान मे सामाजिक संस्थाएं भी सहयोग करें : मुकेश शर्मा | Social organizations should also cooperate vaccination campaign | Patrika News
लखनऊ

टीकाकरण अभियान मे सामाजिक संस्थाएं भी सहयोग करें : मुकेश शर्मा

(social organizations) वैक्सीनेशन करवाने के लिए जागरूक करने की अपील की।

लखनऊJun 12, 2021 / 04:53 pm

Ritesh Singh

टीकाकरण अभियान मे सामाजिक संस्थाएं भी सहयोग करें : मुकेश शर्मा

टीकाकरण अभियान मे सामाजिक संस्थाएं भी सहयोग करें : मुकेश शर्मा

लखनऊ , कोरोना के खिलाफ टीकाकरण अभियान को और गति देने के लिए भा जा पा लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने लखनऊ के सामाजिक संगठनों के साथ वर्चुअल बैठक कर सभी वर्गों को वैक्सीनेशन करवाने के लिए जागरूक करने की अपील की।

मुकेश शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रकोप से बचाव के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार हर संभव जतन कर रही है। इसके लिए अब पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को भी जिम्मेदारी दी जा रही है कि वह क्षेत्र में जाकर वैक्सीनेशन लगवाने के लिए सभी को जागरूक करें। क्योंकि हमें समाज के प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचना है अतः टीकाकरण अभियान अभी लंबा चलेगा। हमें जन-जन के जीवन को बचाने में योगदान देने का मौका मिला है। इसलिए इस अभियान और सेवा कार्य में जुड़ने के लिए सभी सामाजिक संस्थाओं से भी अपील करता हूं कि इस अभियान को और अधिक गति देने के लिए वह भी आगे आएं।

बैठक में मुख्य रूप से भाजपा लखनऊ महानगर एनजीओ प्रकोष्ठ संयोजक अनीता वर्मा, प्रीति सेवा समिति से प्रीति गुप्ता उमंग फाउंडेशन के आशीष भदौरिया, जनविकास सभा से पंकज तिवारी, वंदे मातरम फाउंडेशन से अतुल शर्मा, मां फाउंडेशन से रौली सिन्हा, समीक्षा फाउंडेशन की संगीता त्रिवेदी, स्त्री फाउंडेशन से नेहा व शंभूका फाउंडेशन से अनुराग गोयल उपस्थित रहे व इस अभियान को अधिक प्रभावी बनाने के लिए सुझाव प्रदान किए और जन जन तक पहुंचाने में पूर्ण सहयोग प्रदान करने के लिए सहमति प्रदान की।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81trew
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो