scriptसोनचिरैया मूवी यूपी के लोगों को अभी भी आ रही बेहद पसंद, लोग बता रहे यह खासियत | Sonchiraiya Movie Review in Hindi | Patrika News
लखनऊ

सोनचिरैया मूवी यूपी के लोगों को अभी भी आ रही बेहद पसंद, लोग बता रहे यह खासियत

सोनचिरैया मूवी ने रिलीज होते ही यूपी में ऐसा धमाल मचाया कि हरकोई देखने के लिए उताबला हो रहा हैं।
 

लखनऊMar 12, 2019 / 04:27 pm

Neeraj Patel

Sonchiraiya Movie Review in Hindi

सोनचिरैया मूवी यूपी के लोगों को आ रही बेहद पसंद, लोगों ने बताई यह खासियत

लखनऊ. अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी सोनचिरैया मूवी 1 मार्च दिन शुक्रवार को लखनऊ के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होते ही लोगों के दिलों में खलबली मचा दी है। जिससे सोनचिरैया फिल्म रिलीज होने के बाद लखनऊ के सिनेमाघरों में लोगों की जमकर भी़ड़ लगी हुई हैं। सिनेमा घरों मं ज्यादा भीड़ होने के कारण कुछ लोगों को सोनचिरैया मूवी टिकट ही नहीं मिल पा रही है। जिससे उन्हें सोनचिड़िया फिल्म देखने लिए एक दो दिन बाद की भी एडवांस में ही टिकट बुक करानी पड़ रही हैं।

सोनचिरैया फिल्म डाकुओं की जिंदगी को किया उजाकर

सिनेमा घर में सोनचिरैया मूवी देखने के बाद लोगों ने बताया है कि सोनचिरैया फिल्म चंबल के डाकुओं की जिंदगी को लोगों के सामने उजागर करती है कि किस तरह से चंबल के डाकुओं ने अपना जीवन व्यतीत किया हैं। जिसकी पूरी कहानी इस सोनचिरैया फिल्म में बताई गई हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों ने बताया कि सोनचिरैया मूवी बहुत अच्छी लगी हैं और उनके को भी पूरी तरह से भा गई हैं।

क्या है सोन चिड़िया फिल्म की कहानी

सोन चिड़िया मूवी चंबल के डकैत मान सिंह और उसके गैंग की कहानी के आधार पर बनाई गई है। यह फिल्म 1970 के दशक की पृष्ठभूमि के आधार पर बनी है। सोनचिरैया फिल्म की ज्यादातर शूटिंग चंबल में हुई है। सोनचिरैया फिल्म एक क्राइम ड्रामा से भरपूर है, इसलिए फिल्म को चंबल के जंगलों में भी फिल्माया गया है। जोकि लोगों को बहुत पसंद आई हैं।

ऑनलाइन देखने की कोशिश में लगे लोग

सोनचिरैया मूवी रिलीज होने के बाद जब लोगों द्वारा सुना कि सोनचिरैया फिल्म बहुत अच्छी है। जिससे लखनऊ के लोगों द्वारा सोनचिरैया मूवी को लेकर काफी अच्छा रिपॉन्स देखने को मिल रहा हैं। इसके बाद कुछ लोगों ने तो सोनचिरैया मूवी डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर भी सर्च करना शुरू कर दिया हैं और कुछ लोग तो सोनचिरैया फिल्म को ऑनलाइन देखने की कोशिश करने में लगे हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो