scriptRam Mandir: राम मंदिर उद्घाटन में अखिलेश यादव जाएंगे या नहीं, सपा अध्यक्ष ने खुद बताया | SP President Akhilesh Yadav told God will call those | Patrika News
लखनऊ

Ram Mandir: राम मंदिर उद्घाटन में अखिलेश यादव जाएंगे या नहीं, सपा अध्यक्ष ने खुद बताया

Ram Mandir: 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में बन रहा भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है। इस अवसर पर नेता, अभिनेता, खिलाड़ी समेत देश के कोने- कोने से लोग अयोध्या पहुंचेंगे। वहीं, जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने के लिए पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा? आइए जानते हैं।

लखनऊDec 19, 2023 / 11:19 am

Anand Shukla

akhilesh_yadav.jpg

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

Ram Mandir: अयोध्या में तेजी से बन रहे राम मंदिर के उद्धाटन की तारीख नजदीक आ गई है। 22 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे। मिली जानकारी के मुताबिक, 22 जनवरी, 2024 को पीएम मोदी सुबह 11 बजे रामजन्मभूमि परिसर में प्रवेश करेंगे। इसके बाद 11:30 बजे भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए पहुंचेंगे। वहीं, उद्घाटन के बाद 23 जनवरी से भव्य राम मंदिर को जनता के लिए खोल दिया जाएगा।
मंदिर के उद्घाटन में पीएम मोदी, सर संघचालक मोहन भागवत, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल और सभी ट्रस्टी पहुंचेंगे। इसके अलावा देश के कई बड़े नेता, अभिनेता और खिलाड़ी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं, जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से राम मंदिर के उद्धाटन में शामिल होने के लिए पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर भगवान बुलाएंगे तो जाएंगे।
‘राम राम बुलाएंगे तो दर्शन करने जाएंगे’
उन्होंने कहा कि राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है, और बहुत से लोगों को बुलाया जा रहा है। यह कहा गया है जिसका निमंत्रण नहीं है, वह घुस नहीं सकता। अब ये कंट्रोल कर रहे हैं कि भगवान राम का दर्शन कौन करेगा। ये कंट्रोल कम से कम नहीं होना चाहिए। हमें बचपन से सिखाया गया है कि भगवान राम अपने दरबार में जिसको बुलाते हैं, उसे ही मौका मिलता है। अगर भगवान बुलाएंगे तो जाएंगे। सनातन धर्म में कहा जाता है जब भगवान राम का बुलावा आता है तो खुद पहुंच जाते हैं।

Home / Lucknow / Ram Mandir: राम मंदिर उद्घाटन में अखिलेश यादव जाएंगे या नहीं, सपा अध्यक्ष ने खुद बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो