"लड़की का करो इंतजाम, यूपी टीम में हो जाएगा चयन", राजीव शुक्ला के असिस्टेंट पर लगा आरोप

Akram Rajiv Shukla

Abhishek Gupta | Updated: 19 Jul 2018, 05:01:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

राजीव शुक्ला के असिस्टेंट पर यूपी टीम में चयन के बदले लड़की मांगने का लगा गंभीर आरोप.

लखनऊ. खेल जगत से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है, जिसमें यूपी के एक युवा क्रिकेटर राहुल शर्मा ने आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला के एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट मोहम्मद अकरम सैफी पर यूपी टीम में सेलेक्शल के लिए प्रोस्टीट्यूट का इंतेजाम करने का आरोप लगाया है। यही नहीं राहुल ने अक्रम पर बीसीसीआई के एज-ग्रुप इवेंट्स के लिए खिलाड़ियों को फर्जी आयु प्रमाण पत्र उपलब्ध कराने का भी आरोप लगाया है।

स्टिंग ऑपरेशन में हुआ खुलासा-

एक न्यूज चैनल द्वारा किए गए स्टिंग ऑपरेशन में यह चौकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसने क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है। न्यूज चैनल के मुताबिक इन दोनों के बीच बातचीत का ऑडियो टेप भी जारी हुआ है। इस ऑडियो टेप में अकरम सैफी खिलाड़ी से लड़की का इंतजाम कर दिल्ली के एक 5 सितारा होटल में भेजने की बात कर रहे हैं। ऑडियो टेप में सैफी कह रहे हैं कि "शर्मा, लड़की का इंतजाम कर उसे दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में भेज दें। इसके बाद कुछ मैचों के लिए टीम में उसके नाम का चयन कर लिया जाएगा।"

यूपीसीए और अकरम ने आरोपों को किया खारिज-

अकरम सैफी पर लगे इन गंभीर आरोपों को उत्तर प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन (यूपीसीए) के सीईओ दीपक शर्मा और सेक्रेटरी युद्धवीर सिंह ने सिरे से खारिज किया है। दीपक ने बताया है कि ऐसा मामला अभी तक मेरे सामने नहीं आया है। वहीं इस मामले में अकरम सैफी ने सभी आरोपों को नकार दिया है। उनका कहना है कि ये सब उन्हें बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। अगर राहुल का आरोप सही है, तो वह यूपी टीम के लिए क्रिकेट खेल रहा होता। यूपी के 60 खिलाड़ियों की लिस्ट में कभी भी उसका नाम तक नहीं आया और ना ही उन्होंने कभी कोई जूनियर क्रिकेट खेला है।

राजीव शुक्ला के साथ जुड़ा हूं, इसलिए लोग कर रहे हमला-

अकरम ने आगे कहा कि सच बहुत जल्द ही सामने आ जाएगा। उन्होंने इसे साजिश करार देते हुए कहा कि मैं राजीव शुक्ला जैसी बड़ी शख्सियत के साथ जुड़ा हूं तो इसलिए यह स्वाभाविक है कि लोग हर तरफ से मुझपर हमला करने की कोशिश करेंगे। मुझसे नाराज लोगों ने मेरे खिलाफ यह साजिश रची है और इसमें मेरे करीबी लोग भी शामिल हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned