scriptमुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी को लेकर बड़ा फैसला, शुरू हुई तैयारी | Sunil Rathi shifted in other jail after Munna Bajrangi murder | Patrika News
लखनऊ

मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी को लेकर बड़ा फैसला, शुरू हुई तैयारी

जेल में सुनील राठी की इसी हनक का नतीजा है कि अंदर उसके पास पिस्टल भी मौजूद थी…

लखनऊJul 12, 2018 / 11:44 am

नितिन श्रीवास्तव

Sunil Rathi shifted in other jail after Munna Bajrangi murder

मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी को लेकर बड़ा फैसला, शुरू हुई तैयारी

लखनऊ. झांसी जेल से लाए गए माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल के अंदर मौत के घाट उतारने वाले सुनील राठी को जल्द ही वहां से हटाकर किसी दूसरी जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। कारागार मुख्यालय में इसको लेकर तैयारी भी जोरों पर शुरू हो गई है। मुख्यालय के अफसरों ने बुधवार को बैठक के बाद राठी को दूसरी जेल में शिफ्ट करने पर अपनी सहमति भी दे दी। अगर सबकुछ ठाक रहा तो एक-दो दिन के अंदर सुनील राठी को किसी और जेल में शिफ्ट भी कर दिया जाएगा।
सुनील राठी को किया जाएगा शिफ्ट

जानकारी के मुताबिक इस संबंध में मुख्यालय के अधिकारियों की तरफ से जल्द ही शासन को पत्र भी भेजा जाएगा। दरअसल अधिकारी सुनील राठी को ऐसी जेल में शिफ्ट करना चाह रहे हैं जो हाई सिक्योरिटी के साथ-साथ आधुनिक तकनीक से लैस हो। अधिकारियों का कहना है कि बागपत जेल में सुनील राठी का काफी दबदबा है इसलिए वहां पर इस मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती और उसके खिलाफ गवाहों को इकट्ठा करना भी मुश्किल हो जाएगा।
जेल में सुनील राठी की बोलती है तूती

बागपत जेल में सोमवार की सुबह आजीवन कारावास की सजा काट रहे डॉन सुनील राठी ने माफिया मुन्ना बजरंगी को गोलियों से भून डाला था। जानकारी के मुताबिक जेल के अंदर सुनील राठी की तूती बोलती है। जेल में सुनील राठी की दहशत इस कदर है कि वह मन माफिक सारी सुविधाओं का इस्तेमाल कर रहा था। जेल के अंदर राठी के पास उसकी जरूरत के सारे सामान मौजूद थे। जेल में उसकी इसी हनक का नतीजा है कि अंदर उसके पास पिस्टल भी मौजूद थी।
इन जेलों में राठी को किया जा सकता है शिफ्ट

सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक सुनील राठी को लखनऊ, डासना या किसी दूसरी सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया जा सकता है। जेल प्रशासन ने राठी को दूसरी जेल में शिफ्ट करने की तैयारी भी शुरू कर दी है बस मुख्यालय के इस प्रस्ताव पर शासन की परमीशन मिलने का इंतजार है। अधिकारी इस बात पर मंथन करने में जुटे हैं कि राठी को किस जेल में शिफ्ट करना ठीक रहेगा। आपको बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कुख्यात बदमाश सुनील राठी बागपत जेल में हत्या के मामले में आजावन कारावास की सजा काट रहा है।

Home / Lucknow / मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी को लेकर बड़ा फैसला, शुरू हुई तैयारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो