फिल्म Super 30 यूपी में भी टैक्स फ्री, सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

फिल्म Super 30 यूपी में भी टैक्स फ्री, सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान
Super 30

Abhishek Gupta | Updated: 19 Jul 2019, 05:17:30 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फिल्म सुपर 30 (Super 30) को बिहार (Bihar) व राजस्थान (Rajasthan) जैसे राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है। वहीं अब यूपी में भी यह फिल्म टैक्स फ्री होने वाली है।

लखनऊ. फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) देशभर में धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म जहां शिक्षा को व्यवसाय बनाने की प्रथा पर कटाक्ष करती हैं तो वहीं किसी भी विषय का कैसे रोचक अंदाज में अध्यन्न किया जा सकता है, इसको दिलचस्प अंदाज मेें पर्दे पर प्रदर्शित करती है। फिल्म को बिहार (Bihar) व राजस्थान (Rajasthan) जैसे राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है। वहीं अब यूपी में भी यह फिल्म टैक्स फ्री होने वाली है।

ये भी पढ़ें- बीमार गायत्री प्रजापति को अस्पताल में ही लगा तगड़ा झटका, ईडी के हाथ लगे उनकी कला कमाई के दस्तावेज

सीएम योगी से आनंद कुमार ने की मुलाकात-

शुक्रवार को सीएम योगी (CM Yogi) ने बिहार में चलाई जा रही 'सुपर 30' कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार (Anand Kumar) (जिसपर पर यह फिल्म बनाई गई है) से मुलाकात की। आनंद कुमार ने फिल्म को यूपी में टैक्स-फ्री करने की मांग की। सीएम योगी ने उन्हें उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं व उनके द्वारा किए जा रहे काम की सराहना की। 'सुपर 30' फिल्म के मुख्य कलातार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हैं। यह फिल्म बीते सप्ताह 12 जुलाई को देश भर में रिलीज हुई थी। फिल्म अब तक 75 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

ये भी पढ़ें- भाई पर आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर मायावती ने देर रात जारी किया बड़ा बयान

पहले भी कई फिल्में हो चुकी है यूपी में टैक्स फ्री-

इससे पहले भी कई ऐसी फिल्मों को यूपी में टैक्स फ्री किया गया है जो समाज के संदेश देती है व उन्हें बेहतर बनाने की लोगों से अपील करती है। इसी वर्ष फिल्म उरी को योगी सरकार ने टैक्स फ्री किया था। वहीं अक्षय कुमार स्टारर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को भी वह टैक्स फ्री कर चुके हैं। उससे पूर्व अखिलेश सरकार में एयरलिफ्ट व दंगल जैसी फिल्में भी यूपी में टैक्स फ्री की जा चुकी है। टैक्स फ्री होने से पबल्कि को अब कम रेट में फिल्म की टिकट मिल सकेंगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned