scriptअपना दल के इस नेता ने कर दी ऐसी घोषणा, सब पड़ गए अचम्भे में | This leader of Apna Dal made such an announcement, everyone was amazed | Patrika News
लखनऊ

अपना दल के इस नेता ने कर दी ऐसी घोषणा, सब पड़ गए अचम्भे में

31 अक्टूबर को लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयन्ती सभी जिला मुख्यालयों एवं 4 नवम्बर 2019 को होने वाले अपना दल का स्थापना दिवस को भव्य रूप से मनाया जायेगा

लखनऊOct 07, 2019 / 04:38 pm

Anil Ankur

Apna dal

अपना दल

लखनऊ . अपना दल की राष्ट्रीय, प्रान्तीय, मण्डल तथा जिला अध्यक्षों की संयुक्त बैठक अपना दल केन्द्रीय कार्यालय लालबाग, लखनऊ में राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष आनन्द हीरा राम पटेल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रुप से दल की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती कृष्णा पटेल उपस्थित रहीं तथा संचालन प्रदेश महासचिव राजवन पटेल ने किया।

बैठक के दौरान उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के कुशासन के कारण आज प्रदेश की जनता अपना दल की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है। दल के पदाधिकारी आगामी नगर निकाय चुनाव को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि कमेरों और किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिए हमें सत्ता के शिखर पर पहुंचाना होगा। सफलता के लिए अनुशासन के साथ निरंतर प्रयास की आवश्यकता होती है इसलिए सभी पदाधिकारी अनुशासन में रहते हुए संगठन के कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करें। प्रदेश स्तर के पदाधिकारी अपने जिले के जिलाध्यक्ष के साथ सामंजस्य बनाकर संगठन को गतिशील बनाने में अपना योगदान दें।
पटेल ने कहा कि अपना दल द्वारा आयोजित होने वाले 17 अक्टूबर 2019 को डा0 सोनेलाल पटेल का परिनिर्वाण दिवस सभी जिला मुख्यालयों, 31 अक्टूबर 2019 को लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयन्ती सभी जिला मुख्यालयों एवं 4 नवम्बर 2019 को होने वाले अपना दल का स्थापना दिवस को भव्य रूप से मनाया जायेगा।
पटेल ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकारें विरोधियों पर मुकदमा दर्ज कराकर परेशान कर रही हैं, जो स्वच्छ लोकतंत्र के लिए हानिकारक है। विपक्ष सरकार को मजबूती प्रदान करता है यह बातें मोदी जी के संज्ञान में होनी चाहिए। प्रदेश की कानून व्यवस्था दिनो-दिन खराब होती जा रही है। जो इनका नारा था न भ्रष्टाचार, न गुण्डाराज यह नारा खोखला साबित हुआ। आज सरकार गुण्डे, माफियाओं, बलात्कारियों के हाथ की कठपुतली बन गई है। मा0 मुख्यमंत्री जी को कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।
बैठक में मुख्य रूप सें प्रदेश महासचिव अशोक पटेल, स्वामीनाथ पटेल एवं जिला, मण्डल अध्यक्ष उपस्थित रहे।
उक्त जानकारी प्रेस के लिए केन्द्रीय कार्यालय सचिव रामसनेही पटेल ने दी।

Home / Lucknow / अपना दल के इस नेता ने कर दी ऐसी घोषणा, सब पड़ गए अचम्भे में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो