scriptTop 5 Free OTT Platforms Hotstar MX Player Sony LIV JIO Cinema Voot | ये हैं टॉप 5 OTT प्लेटफॉर्म, मुफ्त में देख सकते हैं कई फिल्में और प्रोग्राम | Patrika News

ये हैं टॉप 5 OTT प्लेटफॉर्म, मुफ्त में देख सकते हैं कई फिल्में और प्रोग्राम

भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) तेजी से पैर पसार रहा है। फिल्में भी ओटीटी लेवल पर रिलीज हो रही हैं। पिछले वर्ष ओटीटी पर जहां 400 फिल्में और सीरीज रिलीज हुई वहीं इस साल अब तक 50 से ज्यादा शोज स्ट्रीम हो चुके हैं।

लखनऊ

Updated: March 05, 2022 08:53:34 am

भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) तेजी से पैर पसार रहा है। फिल्में भी ओटीटी लेवल पर रिलीज हो रही हैं। पिछले वर्ष ओटीटी पर जहां 400 फिल्में और सीरीज रिलीज हुई वहीं इस साल अब तक 50 से ज्यादा शोज स्ट्रीम हो चुके हैं। लेकिन अगर आप ओटीटी पर फ्री में अच्छा कंटेंट देखना चाहते हैं तो आपको हम कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म बता रहे हैं, जहां मुफ्त में कंटेट देख सकते हैं।
Top 5 Free OTT Platforms Hotstar MX Player Sony LIV JIO Cinema Voot
Top 5 Free OTT Platforms Hotstar MX Player Sony LIV JIO Cinema Voot
हॉटस्टार (Hotstar)

हॉटस्टार भारत के पसंदीदा प्लेटफॉर्म्स में से एक है। इसमें दर्शक मुफ्त में ड्रामा शोज और लेटेस्ट फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं। इसमें आप मैच के साथ-साथ स्टार प्लस पर आने वाले शोज भी फ्री में देख सकते हैं।
एमएक्स प्लेयर (MX Player)

एमएक्स प्लेयर ओटीटी जगत में तेजी से उभरता प्लेटफॉर्म है। यहां आपको विभिन्न भाषाओं के ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और कॉमेडी जॉनर के शो फ्री में देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें

गंगूबाई काठियावाड़ी से हर दिल में उतरे मुजफ्फरनगर के तुराज के बोल, इस गाने को मिल रही सराहना

सोनी लिव (Sony LIV)
ये प्लेटफॉर्म स्पोर्ट्स प्रेमियों और क्राइम थ्रिलर पसंद करने वालों की पहली पसंद है क्योंकि इसमें सोनी चैनल पर दिखाए जाने वाले कंटेट की स्ट्रीमिंग बिल्कुल फ्री है। इसका पेड वर्जन भी उपलब्ध है जिसपर ओरिजनल कंटेंट को देखा जा सकता है। यह प्रीमियम दर्शकों के लिए है।
यह भी पढ़ें

कपिल के शो पर आम्रपाली दुबे ने उन्हें ही बना दिया भाई, अभिनेत्री की हरकत पर कॉमेडियन की बोलती बंद

जियो सिनेमा (Jio Cinema)

ये प्लेटफॉर्म भी पूरी तरह से फ्री है। इसमें तमाम टीवी शोज, वेब शोज और फिल्में देखी जा सकती हैं। हालांकि इसके लिए जियो का नंबर होना जरूरी है। इनमें करीब 700 मूवीज शामिल हैं। इन्हें कभी भी फ्री में देखा जा सकता है।
वूट (Voot)

वैसे तो वूट का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध है। अगर आप वोडाफोन कस्टमर हैं तो वोडाफोन सब्सक्रिप्शन के जरिये इसका पेड वर्जन देख सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज 11 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे, इन मुद्दों पर हो सकती हैं चर्चाब्राजील में लैंडस्लाइड और बाढ़ से 31 की मौत, हजारों लोग हुए बेघरIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाभारत बन सकता है Vehicle Scrapping का हब, हर जिले में शुरू होंगे 2 से 3 व्हीकल स्क्रैपेज सेंटर : नितिन गडकरीMonkeypox Spreading Reason: मंकीपॉक्स के मरीज के कपड़े और टॉवल से भी फैल सकते हैं वायरस, जानिए कैसे करें बचावमुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाने वाले लोगों की रक्षा कर रही है बीजेपी सरकार: जमीयत उलमा-ए-हिंदनाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.