scriptयातायात कर्मी मुख्य चौराहों पर तैनात किए जाएंगे :पुलिस बैठक | Traffic personnel will be deployed at main intersections | Patrika News
लखनऊ

यातायात कर्मी मुख्य चौराहों पर तैनात किए जाएंगे :पुलिस बैठक

बाजारों में व्यापारियों के सहयोग से लगेंगे सीसीटीवी कैमरे रात्रि गश्त बाजारों में बढ़ाई जाएगी

लखनऊMar 16, 2021 / 07:35 pm

Ritesh Singh

यातायात कर्मी मुख्य चौराहों पर तैनात किए जाएंगे :पुलिस बैठक

यातायात कर्मी मुख्य चौराहों पर तैनात किए जाएंगे :पुलिस बैठक

लखनऊ , उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के तत्वाधान में सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के हाइडिल चौराहे पर “व्यापारी- पुलिस बैठक” आयोजित हुई। व्यापारी- पुलिस बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में एडीसीपी मध्य चिरंजीव सिन्हा मौजूद रहे तथा बैठक की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष संजय गुप्ता द्वारा की गई। व्यापारी पुलिस बैठक में आदर्श व्यापार मंडल के सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा एवं वरिष्ठ जिला महामंत्री विनोद सिंह ने व्यापारियों की समस्याओं का ज्ञापन एडीसीपी को सौंपा। ज्ञापन में व्यापारियों ने प्रमुख रूप से हाइडिल चौराहे एवं स्कूटर इंडिया चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस ना होने की वजह से आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं का खतरा बताते हुए दोनों चौराहों पर तत्काल प्रभाव से यातायात पुलिसकर्मियों की तैनाती की मांग की।
गौरी बाजार की पुरानी साप्ताहिक बाजार को अपने पुराने स्थान पर व्यवस्थित रूप से लगवाने की मांग की, रात्रि में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की प्रत्येक माह में व्यापारी पुलिस की एक बैठक एसीपी स्तर पर आयोजित करने की मांग की व्यापारियों के लाइसेंस प्राथमिकता के आधार पर करवाए जाने की मांग की व्यापारी एवं ग्राहकों के वाहनों का अनावश्यक रूप से किए जा रहे चालान का भी मुद्दा व्यापारी पुलिस बैठक में उठा।
लेबर मंडी को चौराहे से हटाकर किसी उचित स्थान पर शिफ्ट करने की व्यवस्था करने की मांग बैठक में एडीसीपी ने व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया तथा 1 सप्ताह के अंदर सभी बिंदुओं को क्रमबद्ध तरीके से निस्तारण करने का आश्वासन दिया बैठक में थानाध्यक्ष सरोजिनी नगर भी मौजूद रहे तथा सरोजनी नगर क्षेत्र की विभिन्न बाजारों के अध्यक्ष, महामंत्री बैठक में मौजूद रहे।

Home / Lucknow / यातायात कर्मी मुख्य चौराहों पर तैनात किए जाएंगे :पुलिस बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो