scriptछात्रों के दो गुटों में विवाद के बाद हाथापाई, पुलिस बल तैनात | Two groups of students scramble after dispute, police force deployed | Patrika News
लखनऊ

छात्रों के दो गुटों में विवाद के बाद हाथापाई, पुलिस बल तैनात

दूसरे छात्रों ने विरोध किया तो एक दूसरे से कहासुनी हो गई थी।

लखनऊFeb 02, 2021 / 09:27 pm

Ritesh Singh

छात्रों के दो गुटों में विवाद के बाद हाथापाई, पुलिस बल तैनात

छात्रों के दो गुटों में विवाद के बाद हाथापाई, पुलिस बल तैनात

लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय के महमूदाबाद हॉस्टल में सोमवार देर रात दो छात्र गुटों के बीच हुई कहासुनी के बाद मंगलवार को सुबह कैंपस में दोनों गुट आमने सामने होगा। प्रतिमा के पास दोनों छात्र गुट एक दूसरे पर माफी मांगने का दबाव बनाने लगे। मामला बढ़ता देख पुलिस बल और प्रॉक्टोरियल बोर्ड मौके पर पहुंच गया। प्रॉक्टोरियल बोर्ड के सदस्य छात्रों से बातचीत कर रहे हैं।घटना सोमवार देर रात महमूदाबाद हॉस्टल की है। यहां बीकॉम,बीए और बीएससी के छात्र रहते हैं। बताया गया है कि मंगलवार को कुछ छात्रों ने दूसरे गुट के छात्रों के कमरे के बाहर टॉयलेट कर दी। जि‍सका दूसरे छात्रों ने विरोध किया तो एक दूसरे से कहासुनी हो गई थी।
नौबत मारपीट तक पहुंच गई। मंगलवार को दोपहर 12 बजे दोनों छात्र को सरस्वती प्रतिमा के पास आमने-सामने आ गए। यहां भी माफी मांगने को लेकर छात्र गुटों के बीच तीखी नोकझोंक को शुरू हो गई। किसी ने प्रॉक्टोरियल बोर्ड को सूचना दी। इस बीच भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया है।
पुलिस को देख छात्र इधर उधर हटने लगे।प्रॉक्टोरियल टीम में शामिल ओपी शुक्ला ने बताया कि छात्रों को अल्टीमेटम दे दिया गया है कि अगर किसी भी तरीके की मारपीट या अन्य घटना हुई तो हॉस्टल खाली करा लिया जाएगा। फिलहाल हंगामे की आशंका को देखते हुए मौके पर तैनात कर दिया गया है।

Home / Lucknow / छात्रों के दो गुटों में विवाद के बाद हाथापाई, पुलिस बल तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो