scriptआगरा-एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से उड़े कार के परखच्चे, हादसे में दो की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल | two people died and three injured in lucknow agra express way | Patrika News
लखनऊ

आगरा-एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से उड़े कार के परखच्चे, हादसे में दो की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल

आगरा-एक्सप्रेस-वे (Agra-Express-Way) पर सड़र हादसे (Road Accident) में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई।

लखनऊJul 23, 2019 / 09:31 am

आकांक्षा सिंह

lucknow

आगरा-एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से उड़े कार के परखच्चे, हादसे में दो की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल

लखनऊ. आगरा-एक्सप्रेस-वे (Agra-Express-Way) पर सड़क हादसे (Road Accident) में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतक व उसके दोस्त लखनऊ से बालाजी (Bala ji) दर्शन करने जा रहे थे एक्सप्रेश वे पर उनकी कार पर पलट गई। यह हादसा उन्नाव के देवरखेड़ा (Devarkheda) के पास कार का टायर फटने से हुआ, जिसमें दो दोस्तों की मौत हो गई। वहीं, तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि कार के चारों दरवाजे झटका लगने से ही खुल गए और पांचों वाहन से बाहर सड़क पर बिखर गए।

यह भी पढ़ें – बंद घर में मिले माता-पिता और बच्ची के शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

ये है पूरा मामला

दरअसल, बुलाकी अड्डा (Bulaki Adda) निवासी बसंत लाल का बेटा आशीष यादव (25), कुल्ली खेड़ा निवासी कुलवंत यादव (19), आरडीएसओ (RDSO Colony) कॉलोनी निवासी शुभम (26), केंद्रीय विद्यालय मानकनगर (Central school Manak Nagar) के पास रहने वाले पुनीत और महिपाल खेड़ा अर्जुनगंज निवासी सत्यार्थ (24) के साथ सोमवार दोपहर कार से निकले। गंजमुरादाबाद (Ganj Muradabad) क्षेत्र के देवरखेड़ा गांव के पास अचानक कार का अगला टायर फट गया, जिससे कार बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़कर सेंटर जाली तोड़ती हुई दूसरी लेन पर जाकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के चारों दरवाजे झटका लगने से ही खुल गए और पांचों वाहन से बाहर सड़क पर बिखर गए। राहगीरों की मदद से यूपीडा कर्मियों ने सभी को एंबुलेंस से बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इलाज के दौरान कुलवंत और सत्यार्थ की मौत हो गई। वहीं, अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Home / Lucknow / आगरा-एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से उड़े कार के परखच्चे, हादसे में दो की मौत, तीन गंभीर रुप से घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो