scriptपिछले करीब 48 घंटे से बेहोश है उन्नाव रेप पीड़िता, चाची के अंतिम संस्कार चाचा को मिली पैरोल | Unnao Rape Victim unconscious from last 48 hours | Patrika News
लखनऊ

पिछले करीब 48 घंटे से बेहोश है उन्नाव रेप पीड़िता, चाची के अंतिम संस्कार चाचा को मिली पैरोल

सड़क हादसे के बाद से पिछले करीब 48 घंटे से रेप पीड़िता बेहोश और उससे मिलने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम लखनऊ के ट्रामा सेन्टर पहुंच चुकी है।

लखनऊJul 30, 2019 / 03:45 pm

Neeraj Patel

Unnao Rape Victim unconscious from last 40 hours

पिछले करीब 40 घंटे से बेहोश है उन्नाव रेप पीड़िता, चाची के अंतिम संस्कार चाचा को मिली पैरोल

लखनऊ. उन्नाव रेप पीड़िता का एक्सीडेंट होने के बाद उसका इलाज लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। उन्नाव रेप पीड़िता को बेहद गंभीर गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है। हादसे के बाद से पिछले करीब 48 घंटे से रेप पीड़िता बेहोश है। उसके सिर, सीने व पैर में कई फ्रैक्चर भी हैं। साथ ही उसके ब्लड प्रेशर को नियंत्रित रखने के लिए लाइफ सपोर्ट का सहारा लिया जा रहा है। फेफड़ों से भी ब्लीडिंग हो रही है।

ये भी पढ़ें – प्रियंका ने पोस्ट की सीएम योगी और कुलदीप सेंगर की साथ वाली फोटो, खड़े किए की सवाल, भाजपा की बढ़ी मुसीबतें

वहीं दूसरी ओर रायबरेली जेल में बंद उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा को पैरोल मिल गई है। वह कल (बुधवार) को रायबरेली जिला जेल से पैरोल पर उन्नाव जाएगा और पत्नी का अंतिम संस्कार कर कल फिर वापस रायबरेली जेल आ जाएगा। इसके पहले मंगलवार को ही रेप पीड़िता का पूरा परिवार धरने पर बैठकर मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर सख्त कार्रवाई की मांग करने लगा है।

ये भी पढ़ें – Unnao Rape Case : सड़क हादसे में उन्नाव रेप पीड़िता और वकील गंभीर घायल, मां और चाची की मौत

इसके साथ ही उनका कहना है कि अब घर में कोई नहीं बचा है इसलिए रायबरेली जेल में बंद रेप पीड़िता के चाचा को पैरोल पर बाहर निकाला जाए। वहीं पीड़िता की चाची का अभी अन्तिम संस्कार नहीं हुआ हैं। जिनका शव अभी भी मॉर्चुअरी में रखा हुआ है। उनका अन्तिम संस्कार बुधवार को किया जाएगा। उनके अन्तिम संस्कार के लिए पीड़िता के चाचा को पैरोल पर छोड़ा जाएगा और अन्तिम संस्कार करके वापस रायबरेली जेल पहुंच जाएंगे। बता दें कि राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम उन्नाव रेप पीड़िता से मिलने के लिए लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर पहुंच चुकी है।

Home / Lucknow / पिछले करीब 48 घंटे से बेहोश है उन्नाव रेप पीड़िता, चाची के अंतिम संस्कार चाचा को मिली पैरोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो