scriptकेन्द्रीय विद्यालय में एडमिशन के नाम पर दुष्कर्म, जानिए कहाँ हुई वारदात? | Unnatural rape with children in the name of admission in Varanasi | Patrika News
लखनऊ

केन्द्रीय विद्यालय में एडमिशन के नाम पर दुष्कर्म, जानिए कहाँ हुई वारदात?

बनारस में एक बेहद घिनौना मामला सामने आया है। यहाँ एक केन्द्रिय विद्यालय में एडमिशन के नाम पर 5 नाबालिग बच्चों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया है। दुष्कर्म की यह वारदात बीएचयू परिसर में स्थित हेलीपैड पर घटित हुई है।इस मामले को लेकर वाराणसी के लंका थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

लखनऊOct 26, 2021 / 04:28 pm

Vivek Srivastava

photo_2021-10-26_16-14-24.jpg
वाराणसी. एडमिशन के नाम पर 5 नाबालिग बच्चों के साथ एक बेहद घिनौनी वारदात सामने आई है। यहां पर पांचों नाबालिग बच्चों के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले की गंभीरता उस समय भी और भी बढ़ गई जब एफआईआर में घटनास्थल का जिक्र काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में स्थित हेलीपैड का किया गया। इस मामले को लेकर वाराणसी के लंका थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच में जुटी है।
बीएचयू परिसर के हेलीपैड में हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक सभी नाबालिग बच्चे चौबेपुर थाना क्षेत्र के हैं। सभी बच्चों की उम्र 11 से 14 वर्ष की है। इन्होंने वाराणसी के ही गंगापुर निवासी मुरारीलाल के ऊपर अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोपी है कि दुष्कर्म की यह वारदात बीएचयू परिसर में स्थित हेलीपैड पर घटित हुई है। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर एफआईआर दर्ज की है।
दो माह पूर्व की है दुष्कर्म की घटना

अप्राकृतिक दुष्कर्म की यह घटना 2 माह पहले की है। आरोप है कि मुरारीलाल ने बीएचयू स्थित केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन कराने का प्रलोभन दिया और बीएचयू लेकर गया। एडमिशन का प्रलोभन देकर बच्चों से कई बार अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया। आरोपी ने परिवार को लोगों को बताया था कि उसकी केंद्रीय विद्यालय में जान पहचान है वो एडमिशन करवा देगा। इसी लालच में परिवार के लोगों ने बच्चों को आरोपी मुरारीलाल के साथ बीएचयू भेज दिया। घटना के बाद बच्चों ने इस मामले की जानकारी परिजनों को भी दी।
वाराणसी के लंका थाने में दर्ज हुआ केस

मामले की जानकारी परिजनों को होने के बाद उन्होंने 21 अक्टूबर को थाने में तहरीर दी। वाराणसी की लंका थाने की पुलिस ने मामले की जांच के बाद आप्रकृतिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

Home / Lucknow / केन्द्रीय विद्यालय में एडमिशन के नाम पर दुष्कर्म, जानिए कहाँ हुई वारदात?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो