scriptकांग्रेसियों ने योगी सरकार को घेरा, नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सीएम और डिप्टी सीएम को लेकर दिया बड़ा बयान | UP Congress leader targets yogi adityanath sarkar | Patrika News
लखनऊ

कांग्रेसियों ने योगी सरकार को घेरा, नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सीएम और डिप्टी सीएम को लेकर दिया बड़ा बयान

– यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के विरोध में महाभियान चलाएगी कांग्रेस – गांव-गांव हर गरीब की झोपड़ी तक जाकर लोगों की सेवा करेंगे : आराधना मिश्रा मोना- योगी आदित्यनाथ गरीब विरोधी मानसिकता और राजनीतिक कायरता का परिचय दे रहे हैं : यूपी कांग्रेस उपाध्यक्ष

लखनऊJun 02, 2020 / 05:08 pm

Hariom Dwivedi

UP Congress

कांग्रेसियों ने योगी सरकार को घेरा, नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सीएम और डिप्टी सीएम को लेकर दिया बड़ा बयान

लखनऊ. यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की जमानत याचिका हाईकोर्ट से खारिज हो गई है। यूपी कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को इंसाफ मिलेगा। उन्होंने कहा कि अजय कुमार लल्लू को गैरकानूनी ढंग से जेल भेजने के खिलाफ पार्टी महाअभियान चलाएगी। हम गांव-गांव हर गरीब की झोपड़ी तक अपनी बात ले जाएंगे और लोगों की सेवा करेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सदस्य विधान परिषद नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भाजपाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं और प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी पीठ थपथपाने में व्यस्त हैं और उप मुख्यमंत्री पतंगबाजी में लगे हैं।
कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा ‘मोना’ ने कहा कि लाखों जरूरतमंदों तक भोजन और राशन पहुंचाने वाले, हजारों मजदूरों को उनके घरों तक लाने वाले, गरीबों-मजदूरों के मददगार अजय कुमार लल्लू का आखिर अपराध क्या है? यही कि उन्होंने जरूरतमंदों की मदद की? मजदूरों को राहत मिले इसलिए बसों का बंदोबस्त किया। सेवा कार्य से बौखलाई योगी सरकार ने महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह और कांग्रेस के 90 से अधिक नेताओं के ऊपर फर्जी मुकदमे दर्ज कराए हैं। फर्जी मुकदमे और जेल की सलाखें सेवाकार्य को रोक नहीं पाएगीं। हमारी पार्टी देश निर्माता श्रमिकों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध है।
उन्होंने कहा कि हम एक जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन योगी आदित्यनाथ की सरकार राजनीतिक द्वेष और गरीब विरोधी मानसिकता का परिचय दे रही है। कांग्रेस पार्टी अजय कुमार लल्लू को गैरकानूनी ढंग से जेल भेजने के खिलाफ महाअभियान चलाएगी। हम गांव-गांव, हर गरीब की झोपड़ी तक अपनी बात ले जाएंगे और लोगों की सेवा करेंगे।
अपनी पीठ थपथपाने में व्यस्त हैं मुख्यमंत्री : नसीमुद्दीन सिद्दीकी
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, सदस्य विधान परिषद नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि अब तक पूरे प्रदेश में 90 लाख से अधिक लोगों तक कांग्रेस पार्टी ने राशन और भोजन पहुंचाया है। 10 लाख प्रवासी श्रमिकों की मदद की। 22 जिलों में साझी रसोईघर चलाया गया। 40 हाइवे स्टॉल्स लगाकर नाश्ता, खाना वितरित किया गया। यह सब प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में हुआ और आज हम पुनः सेवा का संकल्प ले रहे हैं कि भाजपा सरकार के दमन से झुकेंगे नहीं, सेवा कार्य और जी जान लगाकर करेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ता रोजाना सोशल डिस्टेंसिंग और महामारी में लागू नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं। अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम करते हैं। लेकिन एक भी भाजपा का नेता गरीब की सेवा करते नहीं दिखा। प्रदेश के मुख्यमंत्री अपनी पीठ थपथपाने में व्यस्त हैं और उप मुख्यमंत्री पतंगबाजी में लगे हैं।
द्वेषपूर्ण राजनीति कर रहे सीएम योगी : प्रदेश उपाध्यक्ष
प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने कहा कि गरीब-मजदूर विरोधी योगी आदित्यनाथ की सरकार नहीं चाहती कि श्रमिक बहनों-भाईयों को राहत मिले। लेकिन योगी आदित्यनाथ जी कान खोलकर सुन लीजिए, हमारा मदद का हाथ कमजोर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि योगी जी अपने आपराधिक कृत्य के चलते जेल भेजे गए थे, संसद भवन में फफक-फफककर रोए थे। आज फिर वे कायरों की तरह द्वेषपूर्ण राजनीति कर रहे हैं।

Home / Lucknow / कांग्रेसियों ने योगी सरकार को घेरा, नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने सीएम और डिप्टी सीएम को लेकर दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो