scriptयूपी के सांसदों ने रेलवे जीएम आशुतोष गंगल को दिए सुझाव, जल दादलेगी रेलवे की तस्वीर | UP MPs gave suggestions to Railway GM Ashutosh Gangal northern railway | Patrika News

यूपी के सांसदों ने रेलवे जीएम आशुतोष गंगल को दिए सुझाव, जल दादलेगी रेलवे की तस्वीर

locationलखनऊPublished: Nov 16, 2021 08:10:31 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

इस मौके पर राज्यसभा सदस्य संजय सेठ, डॉ. अशोक बाजपेयी, सांसद बीपी सरोज, सीमा द्विवेदी, संगम लाल गुप्ता, केसरी देवी पटेल, और अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह ने भी बैठक में अपने सुझाव दिए हैं।

,

,अभी सभी ट्रेनों में पहले जैसा रेल टिकट बनने में लगेगा दो से तीन दिन

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ. उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल के अंतर्गत आने वाले जिलों के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों ने महाप्रबंधक (जीएम) आशुतोष गंगल के साथ सोमवार को बैठक की। इस दौरान सांसदों ने ट्रेन सेवाओं को और बेहतर करने के लिए सुझाव दिए हैं।
लखनऊ मंडल के अंतर्गत आने वाले जिलों के लोकसभा एवं राज्यसभा सदस्यों ने सोमवार को महाप्रबंधक आशुतोष गंगल को ट्रेनों और रेलवे स्टेशनों पर मिलने वाली सुविधाओं को और बेहतर करने के सुझाव दिए हैं। इस बैठक में डीआरएम सुरेश कुमार सपरा ने रेल मंडल में हो रहे विकास कार्यों को लेकर अपनी रिपोर्ट पेश की।
कौन कौन रहा मौजूद

आवास और शहरी कार्य राज्य मंत्री कौशल किशोर ने अपने सुझाव में कहा कि आलमनगर स्टेशन को जल्द विकसित किया जाए। साथ ही स्टेशन का नाम आलमनगर से बदलकर बुद्धेश्वर करने के प्रस्ताव को जल्द अमल में लाया जाए। इस मौके पर राज्यसभा सदस्य संजय सेठ, डॉ. अशोक बाजपेयी, सांसद बीपी सरोज, सीमा द्विवेदी, संगम लाल गुप्ता, केसरी देवी पटेल, और अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह ने भी बैठक में अपने सुझाव दिए हैं।
उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल में दी गई अनुकम्पा नियुक्ति

उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल प्रशासन ने सोमवार को अनुकम्पा के आधार पर नियुक्ति देने के लिए अदालत का आयोजन किया। अपर मंडल रेल प्रबंधक (प्रशासन) वीएस यादव ने मानक पूरा करने वाले अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो