scriptयूपी पुलिस की सिपाही बनीं मिसेज इंडिया, 35 प्रतिभागियों को किया पीछे | up police women constable won mrs india title | Patrika News
लखनऊ

यूपी पुलिस की सिपाही बनीं मिसेज इंडिया, 35 प्रतिभागियों को किया पीछे

दिल्ली में आयोजित एक प्रतियोगिता में सभी मॉडल्स को पीछे छोड़कर पूजा ने मिसेज सक्सेना का खिताब अपने नाम किया

लखनऊJul 10, 2019 / 01:32 pm

Karishma Lalwani

puja saxena

यूपी पुलिस की सिपाही बनीं मिसेज इंडिया, 35 प्रतिभागियों को किया पीछे

लखनऊ. महिला थाने में तैनात एंटी रोमियो स्कवॉड (Anti Romeo Squad) की कॉंस्टेबल पूजा सक्सेना ने ग्लैमर वर्ल्ड में भी लोहा मनवाया है। दिल्ली में आयोजित एक प्रतियोगिता में सभी मॉडल्स को पीछे छोड़कर पूजा ने मिसेज सक्सेना का खिताब अपने नाम किया है। पूजा की इस सफलता से थाने का स्टाफ भी काफी खुश है।
पिता भी कॉंस्टेबल

सुभाषनगर के राजीव कॉलोनी निवासी अनिल कुमार सक्सेना मुरादाबाद में दरोगा हैं। उनकी बेटी पूजा सक्सेना पिता के नक्शेकदम पर चलकर 2011 में कांस्टेबल बनीं और फिलहाल महिला थाने में तैनात हैं। पूजा की शादी लखीमपुर खीरी निवासी अमित कुमार से हुई है, जो लखनऊ में रहकर व्यवसाय करते हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी भी है।
puja saxena
शादी से पहले से मॉडलिंग का शौक

शादी से पहले ही कई कंपटीशन में मॉडलिंग कर चुकीं पूजा कई खिताब हासिल कर चुकी हैं। विभाग से अवकाश और अधिकारियों से अनुमति लेकर पूजा शुक्रवार को दिल्ली के करोलबाग के एक होटल में हुए मॉडलिंग कंपटीशन में शामिल हुईं। यहां अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुए कंपटीशन में करीब 35 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। पूजा ने सभी पड़ाव को पार कर मिसेज इंडिया का खिताब अपने नाम किया।

Home / Lucknow / यूपी पुलिस की सिपाही बनीं मिसेज इंडिया, 35 प्रतिभागियों को किया पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो