यूपी पुलिस की सिपाही बनीं मिसेज इंडिया, 35 प्रतिभागियों को किया पीछे

यूपी पुलिस की सिपाही बनीं मिसेज इंडिया, 35 प्रतिभागियों को किया पीछे

Karishma Lalwani | Updated: 10 Jul 2019, 01:32:02 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

दिल्ली में आयोजित एक प्रतियोगिता में सभी मॉडल्स को पीछे छोड़कर पूजा ने मिसेज सक्सेना का खिताब अपने नाम किया

लखनऊ. महिला थाने में तैनात एंटी रोमियो स्कवॉड (Anti Romeo Squad) की कॉंस्टेबल पूजा सक्सेना ने ग्लैमर वर्ल्ड में भी लोहा मनवाया है। दिल्ली में आयोजित एक प्रतियोगिता में सभी मॉडल्स को पीछे छोड़कर पूजा ने मिसेज सक्सेना का खिताब अपने नाम किया है। पूजा की इस सफलता से थाने का स्टाफ भी काफी खुश है।

पिता भी कॉंस्टेबल

सुभाषनगर के राजीव कॉलोनी निवासी अनिल कुमार सक्सेना मुरादाबाद में दरोगा हैं। उनकी बेटी पूजा सक्सेना पिता के नक्शेकदम पर चलकर 2011 में कांस्टेबल बनीं और फिलहाल महिला थाने में तैनात हैं। पूजा की शादी लखीमपुर खीरी निवासी अमित कुमार से हुई है, जो लखनऊ में रहकर व्यवसाय करते हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी भी है।

 

puja saxena

शादी से पहले से मॉडलिंग का शौक

शादी से पहले ही कई कंपटीशन में मॉडलिंग कर चुकीं पूजा कई खिताब हासिल कर चुकी हैं। विभाग से अवकाश और अधिकारियों से अनुमति लेकर पूजा शुक्रवार को दिल्ली के करोलबाग के एक होटल में हुए मॉडलिंग कंपटीशन में शामिल हुईं। यहां अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुए कंपटीशन में करीब 35 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। पूजा ने सभी पड़ाव को पार कर मिसेज इंडिया का खिताब अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें: तेजस्विनी ने जीता मिसेज ग्लोबल इंटरनेशनल वर्ल्ड का खिताब, राधा-कृष्ण के वेश में किया भारत का प्रतिनिधित्व

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned